महिंद्रा ने 1,700 किलो पेलोड क्षमता का पहला पिक-अप लॉन्च

महिंद्रामहिंद्रा

लखनऊ।  महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने सोमवार को अपने वाणिज्यिक वाहन बोलेरो पिक-अप रेंज के अपग्रेड नए महा बोलेरो पिक-अप को लान्च किया। इसमें 1,700 किलोग्राम की अग्रणी पेलोड क्षमता है। महा बोलेरो पिक-अप की नई श्रृंखला में अधिक चैडी सह-चालक सीट के साथ नया इंटीरियर और बैठने की बेहतर सुविधाहै।

महिंद्रा
 

ये भी पढे : त्योहारी सीज़न की मांग को देखते हुए सोने के दाम फिर उछले 

अपने नाम के मुताबिक न्यू बोलेरो पिक-अप नौ फीट की लंबाई के साथ एक अतिरिक्त लंबे कार्गो डेक के साथ आता है।  इसकी श्रेणी में यह सबसे ज्यादा है, जो 1,700 किग्रा की उच्चतम पेलोड क्षमता को पूरा करता है। महा बोलेरो पिक-अप एक डबल बियरिंग एक्सेल, मजबूत 9-लीफ सस्पेंशन और व्यापक 15 इंच, 12 पीआर टायरों के साथ आता है। महा बोलेरो पिक-अप की प्रारंभिक कीमत 6.71 लाख रुपए (एक्स शोरूम लखनऊ ) पर लॉन्च किया गया है।महिंद्रा

 

ये भी पढे : लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, तेल कंपनियों के प्रमुखों से मिलेंगे पीएम मोदी 

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के चीफ-सेल्स एंड मार्केटिंग-ऑटोमोटिव डिवीजन वीजे नकरा ने कहा कि हमारी हमेशा यही कोशिश रही है कि पिकअप सेगमेंट में हम अपने मानकों को और ऊंचा करें और सर्वोत्तम ग्राहक मूल्य प्रदान करें। यह महा बोलेरो पिक-अप महिंद्रा के कठिन और कठोर डीएनए के कोर वैल्यूज को और बढ़ाता है और कम रखरखाव लागत के साथ उच्च कमाई को संभव बनाता है और ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाता है। महा बोलेरो पिक-अप दो वर्ष के लिए निशुल्क रखरखाव और 4 वर्ष के बाद 4 लाख रुपए की बायबैक गारंटी की सुविधा दी जाती है।

loading...
Loading...

You may also like

भगवान हनुमान और अम्बेडकर प्रतिमा हटाये जाने पर ग्रामीण हुए उग्र

लखनऊ। माल इलाके में बिना परमीशन के पंचायत