Main Sliderख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

फिनाले से ठीक एक दिन पहले घर से बेघर हुयी माहिरा शर्मा

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में फिनाले से ठीक एक दिन पहले माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) घर से बाहर हो गई हैं। माहिरा के अलावा बेघर होने के लिए आरती सिंह और शहनाज कौर गिल नॉमिनेटेड थीं। माहिरा को घर से बाहर निकालने की प्रकिया भी थोड़ी अलग थी। ‘भूत’ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सबसे पहले घरवालों को डराया। इसके बाद माहिरा को अपने साथ घर के बाहर ले गए।

‘बिग बॉस’ ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सीक्रेट रूम में बुलाकर सीक्रेट टास्क दिया था। जिसमें उन्हें फोन पर जो भी कहा जा रहा था उस तरह से घरवालों को डराना था। बिग बॉस ने भी कहा था कि इस बात का ध्यान रखना है कि घरवालों को इसके बारे में पता नहीं चले। आप सिद्धार्थ शुक्ला को ये बात बता सकते हैं और उनकी मदद ले सकते हैं।’

घर में अजीगरीब हरकतें होने लगीं। सभी घरवाले डर गए। तभी विक्की कौशल घर के अंदर आए और बताया कि उनकी फिल्म भूत रिलीज होने वाली है। इसी का प्रमोशन करने के लिए घर के अंदर आए हैं। साथ ही बताया कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को भी वो अपने साथ बाहर लेकर जाएंगे। विक्की ने सभी को नंबर लिखे हुए काला कपड़ा दिया। सभी को कहा कि मेज पर जो नंबर लिखे हैं और उनके पास जो नंबर हैं उसी के अनुसार काले कपड़े को रख दें।

सभी ने ऐसा ही किया। इसके बाद कुछ सेकेंड के लिए लाइट्स बंद हुई और काले कपड़े पर माहिरा का नाम आया। माहिरा अपना नाम सुनते ही भावुक हो गईं। पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ के गले लगकर खूब रोई भी। यहां तक कि माहिरा ने पारस से ये भी कहा कि मेरा टॉप चार में जाने का सपना टूट गया।

माहिरा के बेघर होते ही बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि आप सभी छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट हैं। ‘बिग बॉस सीजन 13’ के फाइनलिस्ट इस बार पांच नहीं बल्कि छह लोग हैं। ये छह कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.