ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

शहनाज गिल के फैन्स से छुटकारा पाने के लिए लेंगी साइबर क्राइम सेल से मदद माहिरा

नई दिल्ली। टीवी का सबसे पॉप्युलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ फरवरी में खत्म हुआ था। इसमें माहिरा शर्मा और शहनाज गिल की दुश्मनी बखूबी देखने को मिली थी। शहनाज गिल के फैन्स माहिरा शर्मा पर शहनाज गिल के फैन पेज खरीदने का आरोप लगा रहे हैं। इससे छुटकारा पाने के लिए माहिरा शर्मा अब साइबर क्राइम सेल की मदद लेंगी।

माहिरा का कहना है कि कुछ दिनों पहले इसकी शुरुआत हुई। पहले तो मैंने इंग्नोर किया लेकिन अब सिर के ऊपर से पानी चला गया है। कई यूट्यूबर्स आरोप लगा रहे हैं कि मैं शहनाज गिल के फैन को खरीदने की कोशिश कर रही हूं। न्यूज और रिपोर्ट्स पर वे मुझे लगातार टैग कर रहे हैं। मैं आखिर ऐसा क्यों करूंगी? यह फेक न्यूज है, जिसको आधार मानते हुए मुझे ट्रोल किया जा रहा है। मैं नहीं जानती कि इन सभी के पीछे कौन लोग हैं।

माहिरा आगे कहती हैं कि अगर मुझे पैसे इंवेस्ट ही करने होंगे तो मैं अपनी सोशल मीडिया टीम को बनाने में करूंगी। नेगेटिव पब्लिसिटी पर क्यों करूंगी। सोशल मीडिया पर मैं इतनी एक्टिव भी नहीं हूं। मुझे क्या जरूरत है किसी दूसरे के फैन पेज को खरीदने की। मैं अपने फैन्स के साथ खुश हूं। और उनपर गर्व करती हूं। वे मुझे गाली नहीं देते और न ही ट्रोल करते हैं। मैं ऐसे फैन्स तो चाहूंगी नहीं कि वे किसी और को ट्रोल करें, शहनाज के फैन्स बहुत गाली देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

♥️

A post shared by Mahira Sharma (mau) 💎 (@officialmahirasharma) on

ट्रोलिंग से परेशान होकर माहिरा शर्मा ने साइबर क्राइम सेल की मदद लेने का निश्चित किया है। शहनाज के फैन्स मुझे बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद से बहुत ट्रोल कर रहे हैं। मैं नहीं चाहती कि वे आपस में लड़ें। रियल फैन्स यह सब नहीं करते हैं। केवल फेक फैन्स ही करते हैं। ट्रोलर्स ने अब मेरे परिवार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

इसलिए अब मुझे एक्शन लेना पड़ेगा। हर सुबह मेरी मम्मी और मैं जब कॉमेंट्स पढ़ते हैं तो बहुत बुरा महसूस होता है। शहनाज के ही फैन्स सबको क्यों बोलते हैं। कभी देवोलीना को, कभी रश्मि को। मेरा और आसिम को तो बहुत झगड़ा था लेकिन उसके फैन्स ने कभी लाइन क्रोस नहीं की। यहां तक कि किसी भी कंटेस्टेंट के फैन ने ऐसा नहीं किया।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला विजेता रहे थे। इसके अलावा रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और आसिम रियाज टॉप 10 फाइनलिस्ट में थे।

loading...
Loading...