Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महोबा : दुर्गा पूजा से लौट रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में महोबा के पनवाड़ी क्षेत्र में दुर्गा पूजा की झांकिया देख घर लौट रही एक युवती को अगवाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस उपाधीक्षक राम प्रवेश राय ने गुरूवार को यहां बताया कि पनवाड़ी कस्बे निवासी एक युवती बुधवार देर शाम पड़ोस की अन्य महिलाओं और सहेलियों के साथ दुर्गा पूजा के अवसर पर सजाई गई प्रतिमाओं के दर्शन के लिये गई थी। इस बीच घर वापस लौटते समय एक स्थान पर अंधेरे का फायदा उठाकर उसके पड़ोस में रहने वाले युवक अशोक अहिरवार ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से उसे अगवा कर लिया। पास में ही एक मकान में ले गया। जहांपर तीनो युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

1 नंवबर से बदल जाएगा LPG सिलेंडर का होम डिलीवरी सिस्टम, अब करना होगा ये काम

उन्होंने बताया कि उनके चंगुल से मुक्त होकर युवती काफी देर के बाद जब घर पहुची तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को अवगत कराया।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में आरोपियों अशोक अहिरवार, सतीश राजपूत तथा उनके एक अन्य साथी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

यूपी में मिशन शक्ति अभियान के तहत सक्रिय है 1716 ‘‘एण्टी रोमियो दल”

गुरुवार को एसपी अरुण श्रीवास्तव, सीओ रामप्रवेश राय ने घटनास्थल का मुआयना किया। पीड़ित युवती से पूछताछ की। पुलिस ने युवती को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। थाना प्रभारी विनोद कुमार यादव ने बताया कि तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है जांच की जा रही है।

Exit mobile version