रईस हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में…

लखनऊ। गोमतीनगर पुलिस ने आटो से वसूली करने वाले मो. रईस की हत्या में शामिल मु य आरोपी को गिर तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी के अभी अन्य साथी फरार है। पुलिस को हत्यारोपित के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बंदूक बरामद की है।

यह भी पढ़ें : एक और विवाहिता चढ़ी दहेज की भेंट, शादी के चार दिन बाद मौत…

ख़बरों के मुताबिक़…

ज्ञात हो कि महगवां थाना इंटौजा निवासी मो. फैसल के पिता मो. रईस(40)ग्राम बेहटा थाना गुड बा में रहते थे। वह निशातगंज टे पों स्टैण्ड पर वसूली का काम करते थे। बीते रविवार को सुबह 10 बजे घर से काम पर निकले थे। उन्होंने घर वालो को बताया था कि वह संदीप की शादी में मटियारी जाएंगे। उसके बाद वह रातभर वापस घर नहीं आए थे।

यह भी पढ़ें : जमीनी विवाद में दो पक्षों में भिडंत, चलीं लाठी और कुल्हाड़ी…

पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी पंकज है…

सुबह करीब 7 बजे उनका शव गोमतीनगर स्थित डे-टू-नाइट मैरिज लान के पास पड़ा मिला था। जिनकी गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के बेटे मो. फैसल ने बताया कि पंकज, बृजेश, संतोष, वारिस व इमरान के विरुद्घ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी विवेचना चल रही थी। शनिवार को गोमतीनगर थाना प्रभारी अ बर सिंह, एसआई अरबिंद कुमार पाण्डेय, सिपाही रामानंद यादव, प्रदीप कुमार, अजय कुमार व अमित कुमार ने दिन में करीब 11:50 बजे सेक्टर-7 बसंत बिहार कालोनी थाना विकासनगर निवासी नामजद आरोपी पंकज वर्मा को गिर तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी ने ही बताया कि उनके साथ वारदात के समय बृजेश, संतोष व वारिस मौजूद थे। उस समय इमरान समारोह में शामिल नहीं था। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी पंकज ही है। पंकज स्टैण्ड का ठेका लेता था और उक्त लोगों से वसूली करवाता था।

 

loading...

You may also like

यूपी में नागरिक एकता पार्टी सभी लोकसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में नवनिर्मित नागरिक