Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मैं अटल हूं’ के किरदार पंकज त्रिपाठी को एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स ने घेरा

Pankaj Tripathi

Pankaj Tripathi

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस संबंध में डायरेक्टर रवि जाधव और फिल्म में अटल बिहारी का किरदार निभाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसकी शूटिंग 45 दिनों में मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ सहित विभिन्न स्थानों पर की गई थी। आखिरी सीन मुंबई में हुआ था।

हाल ही में रवि जाधव और पंकज त्रिपाठी ने भी ये वीडियो फैंस के लिए शेयर किया था। इसके बाद हाल ही में एक्टर पंकज त्रिपाठी और उनके परिवार को एयरपोर्ट पर देखा गया। वैसे पंकज त्रिपाठी खुद को और अपने परिवार को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन इस बार एक्टर के बर्ताव ने लोगों का दिल जीत लिया है। जब पंकज (Pankaj Tripathi) और उनका परिवार एयरपोर्ट पर पहुंचा तो कई मीडिया फोटोग्राफर्स ने उनसे फैमिली फोटो के लिए पूछा। ऐसा करते वक्त पंकज के परिवार और खासकर उनकी पत्नी को अजीब लगा तो उन्होंने फोटोग्राफर्स से उनकी तस्वीरें न लेने की गुजारिश की। इस दौरान उन्होंने तस्वीरें लेने वालों को बहुत शांति और प्यार से समझाया।

इस दौरान पंकज (Pankaj Tripathi) ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा, “मैं एक एक्टर हूं, मेरी जितनी चाहे फोटो ले लो, लेकिन फैमिली फोटो नहीं।” पंकज त्रिपाठी ने ये बात बेहद विनम्रता से बताई और ये देखने के बाद किसी ने भी उनसे फोटो के लिए जोर नहीं डाला। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी सिंपल कुर्ता और पायजामा पहने साफ नजर आ रहे हैं।

अटल बिहारी के जीवन पर आधारित पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  की फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह दिन अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती का प्रतीक है, तो अब दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता है।

Exit mobile version