लखनऊ पहुंचे ‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो’ के कलाकार

- in मनोरंजन
मैं मायके चली जाऊंगी

लखनऊ। वैसे तो हमारे देश में शादी का मतलब दो लोगों से होता है लेकिन इसे निभाना पूरे परिवार को पड़ता है। कुछ इसी तरह शुरू होती है भोपाल के जया और समर की कहानी। प्यार में पड़े ये पंछी अब एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इन दोनों को इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं है कि जया-समर की माओं की सोच बिलकुल विपरीत है। जोकि आपको इस शो ‘मैं मायके चली जाउंगी’ में देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:-रिलीज़ होते ही आग की तरह फैला सैफ अली खान के ‘बाज़ार’ का ट्रेलर, देखें वीडियो 

एक तरफ सत्या देवी (जया की मां) का ये मानना है, कि शादी के बाद घर का काम करना पति ओर पत्नी की सामान जिम्मेदारी है, फिर पत्नी को अपने पति के परिवार की जरूरतों के लिए अकेले समझौता क्यों करना पड़ता है। उनकी बेटी किसी तरह का कोई समझौता नहीं करेगी और सत्या देवी के मुताबिक़ जया अकेली नहीं है उसके ऊपर हमेशा उसके मायके वालों का हाथ है।

ये भी पढ़ें:-जल्द शुरू होगा कॉफ़ी विद करण का अगला सीजन, अर्जुन-जाह्नवी बनेंगे शो का हिस्सा 

वहीं दूसरी ओर रमा(समर की मां) जोकि एक गृहणी है इसलिए उसको इस बात का एहसास है कि जो लड़की शादी के बाद नए घर आती है तो उसको नए रिश्तों को बनाने व तालमेल बैठाने के लिए तैयार होना जरूरी है। उसका ये भी मानना है कि किसी भी रिश्ते में थोड़े बहुत उतार चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन उतार चढ़ाव आने के बावजूद भी बहुत शांत स्वभाव से उसे सुलझाने की जरुरत है। जिससे वो रिश्ता कभी भी हाथों से बाहर न जा पाए।

ये भी पढ़ें:-बिग बॉस:सेट पर पहुचे वरुण,सलमान के साथ मिलकर उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक 

अब देखना ये है कि इतनी विपरीत सोच होने के बावजूद इन दोनों का प्यार किस तरह परवान चढ़ेगा। इन दोनों के बीच की तकरार। जया की बातों में उसकी मां का एंगल नज़र आयेगा तो वहीं समर के विचारों कुछ उसकी मां की झलक नज़र आयेगी। पूरा दिन झगड़ों में बीत जायेगा फिर रात को सब डिस्कस होकर सही नहीं हो पायेगा तब तक फिर से जया की मां का एक फ़ोन कॉल समर की जिन्दगीं में तहलका मचाने के लिए काफी रहेगा।

मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो के मुख्य किरदार

आपको बता दें कि शो में अभिनेत्री नीलू वाघेला (सत्या देवी), अदिति देशपांडे (रमा), सृष्टि जैन (जया) और अभिनेता नामिष तनेजा (समर) मुख्य किरदार के रूप में नज़र आएंगे। ये शो हर सोमवार से शुक्रवार को शाम 08:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

loading...
Loading...

You may also like

कंगना रनौत ने ‘करण जौहर’ को बनाया अगला निशाना, बकवास कर रहे करण

नई दिल्ली। अपने सटीक व बोल्ड बयानों को