Main Sliderख़ास खबरफैशन/शैलीराष्ट्रीय

ROSE फेस पैक से गर्मी में चेहरे को बनाएं पिम्पल फ्री

लाइफ़स्टाइल डेस्क। गर्मी में चेहरे के लिए जितनी ठंडी चीज़ें इस्तेमाल करेंगे उतना ही अच्छा होता है. स्किन को कूल बनाने के लिए आप कुछ न कुछ कोल्ड चीज़ो का इस्तेमाल करती होंगी. ऐसे ही रोज वाटर भी आपके लिए लाभकारी होता है. लड़कियों की चाहत होती है कि उनकी स्किन साफ और दमकती रहे है और अपनी इसी चाहत को पूरा करने के लिए मार्किट में मिलने वाले कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है. लेकिन इसकी जगह आप रोज फेस पैक भी यूज़ कर सकती हैं जिससे आपको कई लाभ होते हैं.

गुलाब फेस पैक के फायदे:

* गुलाब के फूल में भरपूर मात्रा में एंटी-ऑक्सीडेंट्स मौजूद होते हैं, जो आपकी स्किन को खूबसूरत बनाने का काम करते हैं, इससे आपकी स्किन पर मौजूद सारी गंदगी बाहर निकल जाती है.

* अगर आप पिम्पल्स की समस्या से छुटकारा पाना चाहती है तो इसके लिए नियमित रूप से गुलाब की पत्तियों में दूध और शहद मिलाकर लगाएं, ऐसा करने से आपकी स्किन पर मौजूद पिम्पल्स दूर हो जाते हैं.

* गुलाब की पंखुड़ियों के इस्तेमाल से आपके स्किन की ऊपरी सतह पर मौजूद गंदगी और डेड सेल्स साफ हो जाते हैं. गुलाब की पंखुड़ियों का इस्तेमाल करने से आपके चेहरे के दाग धब्बे भी दूर हो जाते हैं.

loading...
Loading...