Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इन बातों से करें अपनी गर्लफ्रेंड को खुश

breaking hearts

breaking hearts

आप कितना भी समय अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ बिता ले लेकिन जो बाते आप मेसेज के द्वारा एक दूसरे से करते है उनकी वजह से आपके रिश्तो में अधिक जुडाव आता है। जब भी आप अपनी गर्ल फ्रेंड से दूर होते है ऐसे में अगर आप कुछ मैसेज करते है तो भी कई बार वो उनसे खुश नहीं होती है।

ऐसे में आपको कुछ ऐसे मैसेज करना चाहिए जिससे वह खुश होने के साथ साथ आपके और भी करीब आ जाये क्योकि अच्छे रिश्ते की शुरुआत इन्ही कुछ बातो की वजह से होती है। दरअसल हर लडकि यह जरुर चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड मेसेज के माध्यम से उन की तारीफ के पुल बांधे।

यहाँ आज हम आपको उन्ही बातो के बारे में बताएँगे …

# आपको अपनी गर्लफ्रेंड की डीपी की तारीफ करनी चाहिए और यह भी बोले की तुम इसमें बहुत अच्छी लगा रही हो और मेरा मन कर रहा है की में तुम्हे गले लग लू। ऐसे बोलने से वह आपके और भी करीब होंगी।

# आप अपनी गर्लफ्रेंड से दुबारा की डेट फिक्स कर ले और बोले की वह आपसे मिले। ऐसा करने से या पूछते रहने से वह बहुत ही खुश होंगी और आपसे दुबारा मिलेगी।

# जब भी कोई ठंड की रात हो तो उनसे कहे की आज वह यहाँ होती और तुम और में एक साथ एक ही कम्बल में होते। ऐसा कहने से वह आपसे अपनी ख़ुशी जाहिर करेंगी और बहुत खुश भी होंगी।

# लडकियों को उनके फिगर की तारीफ सुनना बहुत ही पसंद होता है। ऐसे में आपको उनके फिगर की तारीफ करते रहना चाहिए और साथ ही उनकी ड्रेस की भी और बोले की अगली बार यही ड्रेस पहनकर आना। ऐसा करने से वह अपनी ख़ुशी को व्यक्त नहीं कर पाएंगी और आपके और भी करीब आ जाएँगी।

# आप उनसे उनके पूरे दिन भर की बात करे और उन्हें महसूस कराये की आपको उनकी कितनी जरूरत है। ऐसा करने से वह आपके करीब होंगी और अपनी हर परेशानी को आपको बता पाएंगी।

Exit mobile version