Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इन रोमांटिक जगह पर जाकर बनाए अपने हनीमून को कुछ खास

Honeymoon

Honeymoon

शादी के बाद नव दंपत्ति के लिए लिए सबसे मुश्किल काम होता है, अपने लिए एक हनीमून (Honeymoon) डेस्टिनेशन ढूँढना। प्यार के साथ हर कोई चाहता है कि कुछ क्वालिटी टाइम ऐसी जगह पर बिताई जाए, तो न सिर्फ रोमांटिक हो, बल्कि यादगार भी हो। आज हम आपको कुछ ऐसी रोमांटिक जगहों के बारे में बताएंगे, जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूम सकते है। कपल के लिए ये जगहें काफी रोमांटिक है। आइये जानते हैं इन जगहों के बारे में…

 

# बोरा बोरा आइलैंड :

ये आइलैंड अपनी शांति और प्राइवेसी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। यहां पर पानी के ऊपर काफी घर बने होते हैं, जहां पर आप जाकर एक दम शांत वातावरण में अपना प्राइवेट और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। यहां पर प्राइवेसी की कोई चिंता नहीं। ये ऐसी जगह है, जहां पर कपल जीवन का सबसे बेहतरीन पल बिता सकते हैं और रोमांस की तो बात ही मत कीजिए जनाब।

# गोवा :

इसमें कोई शक नहीं की नए कपल भारत में सबसे ज्यादा गोवा में ही हनीमून मनाने आते है। आप यहाँ अपने लाइफ पार्टनर के साथ सुबह सुबह बिच पर प्राकृतिक सुन्दरता का आनंद ले सकते है और शाम को मस्त पार्टीज का भी। सके अलावा यहाँ के रेस्टोरेंट अपने sea फ़ूड के लिए फेमस है और आप वाटर स्पोर्ट, डीप sea फिशिंग और विंड सर्फिंग का भी आनंद ले सकते है।

# जूल्स अंडरसिया लॉज, फ्लोरिडा :

आज कल हनीमून पर जब विदेश जाने की बात आती है तो फ्लोरिडा में बसा जूल्स अंडरसिया लॉज आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। यहां के होटल बोट पर बने हैं इसीलिए बैडरूम से ही समुद्र और पानी के नीचे की दुनिया का मजा लिया जा सकता है।

# हवाई :

अगर आप पूरी तरह से प्यार और रोमांस के मूड में हैं, तो फिर हवाई से बेहतर जगह इस दुनिया में नहीं हो सकती। इस शहर का एक-एक दृश्य और चीज आपको प्यार का एहसास कराएंगी। प्राकृतिक सौंदर्य से घिरा ये शहर एक कपल के लिए परफेक्ट प्लेस है।

# फ्रेंच आइलैंड, कोर्सिका :

ये आइलैंड इतना खूबसूरत है कि आपने कभी सपने में भी इसका दृश्य नहीं देखा होगा। यहां पर एक से बढ़कर एक ऐसे खूबसूरत द्वीप हैं, जिन्हें देखकर आपका मन आनंदित हो जाएगा। यहां ऐसे-ऐसे प्राइवेट जगह हैं, जहां आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।

Exit mobile version