Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेग्नेंट करीना कपूर की मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली| करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस बीच वह काम भी कर रही हैं। इन दिनों करीना अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। अब हाल ही में करीना के मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी ने एक्ट्रेस की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए पॉम्पी ने करीना कपूर को टैग भी किया है।

फोटो में करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उनका फेस काफी ग्लो कर रहा है।

बता दें कि करीना ने कुछ दिनों पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसके जरिए उन्होंने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी का 5वां महीना चल रहा है। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 5 महीने, और ज्यादा मजबूत हो रही हूं।

मोबाइल ऐप के जरिये खेती को और लाभदायक बना सकते हैं किसान

फोटो में आपको करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आएगा। इस दौरान करीना ने कफ्तान पहना है। वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो करीना इन दिनों दिल्ली में हैं और अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। करीना के साथ सैफ और तैमूर भी दिल्ली में हैं। इसके साथ ही सेट पर करीना की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

करीना का बेबी बंप दिखने लगा है तो ऐसे में सबके मन में यही सवाल था कि बेबी बंप के साथ करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कैसे करेंगी। तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का बेबी बंप छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

Exit mobile version