Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मुन्नी बदनाम’ गाने पर मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही ने किया डांस

malaika - nora fatehi

नोरा फतेही मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली| मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के डांस के सभी दीवाने हैं। दोनों जब भी डांस करती हैं तो फैन्स अपनी नजरें नहीं हटा पाते। अब सोचिए जब दोनों एक साथ डांस करेंगी तो फिर क्या धमाका होगा और ऐसा ही कुछ धमाका देखने को मिला शो इंडियाज बेस्ट डांसर में। बता दें कि शो में मलाइका जज हैं और हाल ही में नोरा शो में बतौर गेस्ट आईं।

इस दौरान मलाइका और नोरा ने स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। दोनों की परफॉर्मेंस देख शो के दूसरे जज गीता कपूर और टेरेंस लेविस भी हैरान रह गए।

सूप्रीम कोर्ट का फैसला : प्रशांत भूषण ने अगर नही भरा जुर्माना तो होगी इतने माह की जेल

मलाइका ने इस दौरान का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, सिर्फ कंटेस्टेंट्स ही क्यों मजे करें।

ओणम सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका हाल ही में मां के घर लंच पर गईं। इस दौरान उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी अपने परिवार के साथ पहुंचीं। मलाइका की मां ने ओणम के स्पेशल मौके पर स्पेशल खाना बनाया था। मलाइका ने इस दौरान की फोटो शेयर की। फोटोज शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, ‘हमारा टेबल सज गया है। 5 महीने के बाद हम सभी ओणम (Onam) के मौके इकट्ठा हुए हैं। धन्यवाद मां इस प्यार के लिए।’

Exit mobile version