Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मैने हां कह दिया’, मलाइका अरोरा करने वाली है अर्जुन कपूर से शादी

Malaika Arora

Malaika Arora

मुंबई। क्या बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शादी करने वाली हैं? ये सवाल हर कोई पूछ रहा है। वजह है मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट पोस्ट। जी हां, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद उनकी शादी की चर्चा जोरों पर चल रही है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शरमाते हुए अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। फोटो में मलाइका ब्लैक टैंक टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मैंने हां कह दिया।

अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर की दुल्हन बनने वाली हैं या नहीं, ये तो वही बता सकती हैं। लेकिन उनकी इस पोस्ट ने फैंस की धड़कनों को तेज जरूर कर दिया है। फैंस मलाइका और अर्जुन कपूर की ग्रैंड वेडिंग के सपने देखने लगे हैं। फैंस ने खुश होना शुरू ही किया था, लेकिन इसी बीच सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें सामने आई हैं कि मलाइका शादी नहीं कर रही हैं, बल्कि ये एक प्रमोशनल पोस्ट है।

Gujrat Elections: BJP ने किया 160 प्रत्याशियों का ऐलान, रवीद्र जडेजा की पत्नी को भी मिला टिकट

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लंबे समय से डेट कर रही हैं। दोनों की रोमांटिक लाइफ चर्चा में रहती है। अर्जुन और मलाइका एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों वेकेशन से लेकर बी टाउन की पार्टीज तक में एक दूसरे का हाथ थामें नजर आते हैं। मलाइका और अर्जुन की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को कपल गोल्स देती है।

दोनों ने जब से अपने प्यार को ऑफिशियल किया है, तभी से फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मलाइका और अर्जुन कब अपने रिश्ते को शादी करके नया नाम देंगे, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हम तो बस यही कहेंगे कि मलाइका और अर्जुन हमेशा एक दूसरे संग खुश रहें और दोनों के बीच हमेशा प्यार और रोमांस बना रहे।

Exit mobile version