Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रेड कलर की बनारसी साड़ी में मलाइका अरोड़ा लगीं बेहद खूबसूरत

malaika arora

मलाइका अरोरा

लाइफ़स्टाइल डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने एक से बढ़ एक लुक्स से मलाइका हमेशा को इंप्रेस कर लेती हैं। बात गणेश चतुर्थी की हो और मलाइका ट्रेडिशनल अवतार में नजर न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। टेलीविजन डांस रियलिटी इंडिया के बेस्ट डांसर के अपकमिंग एपिसोड में  मलाइका ने अपने  खूबसूरत लुक से फैंस के दिलों पर राज किया।

मलाइका  अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह रेड कलर की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसकी इस लुक की फैंस काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

मलाइका के लुक  की बात करें तो उन्होंने रॉ मैंगों कलेक्शन से खूबसूरत रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी हैं। इस लुक के साथ मलाइका ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को मराठी स्टाइल बिंदी (चंद्रकोर बिंदी) और लो बन हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को पूरा किया।

वहीं मलाइका ने इस लुक के साथ हैवी टेंपल ज्वैलरी बना हुए नेकपीस, सिल्वर कंगन, अंगूठी और खूबसूरत ट्रेडिशनल ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Exit mobile version