Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अरबाज खान के साथ स्पॉट एयरपोर्ट पर हुईं मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora

Malaika Arora spotted with Arbaaz Khan

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं। मलाइका और अरबाज का कुछ सालों पहले तलाक हो गया था, जिसके बाद दोनों ने नए तरह से अपनी जिंदगी शुरू की। अरबाज जहां, जॉर्जिया एंड्रियानी  (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं तो दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक दूसरे से अलग होने के बाद भी मलाइका-अरबाज अक्सर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के चलते साथ नजर आते हैं, जो फैन्स को काफी पसंद आता है।

अरहान को लेने पहुंचे अरबाज-मलाइका

विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो एयरपोर्ट का है, जहां दिख रहा है कि मलाइका अरोड़ा, एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ एयरपोर्ट पर हैं। अरबाज और मलाइका, एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को लेने पहुंचे हैं। वीडियो में दिख रहाहै कि अरहान, अरबाज और मलाइका साथ में खूब बातचीत करते दिख रहे हैं और हंसते हुए एक दूसरे से बात कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

मलाइका- अरबाज का रिश्ता

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी  संग रिलेशनशिप में आने से पहले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा साथ थे। मलाइका और अरबाज 1998 से 2017 तक साथ थे, लेकिन कुछ सालों पहले दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद एक ओर जहां मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं तो दूसरी ओर अरबाज खान, जॉर्जिया को डेट करने लगे। अरबाज और जॉर्जिया करीब 4 सालों से रिलेशनशिप में हैं। एक ओर जहां अर्जुन- मलाइका तो दूसरी ओर एंड्रिया- अरबाज की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म रहता है। हालांकि एक दूसरे से अलग होने के बाद भी मलाइका- अरबाज दोस्त हैं और अक्सर साथ में नजर आते हैं।

Exit mobile version