Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मलाइका अरोड़ा की बिकिनी फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शुरुआत से ही अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों के रिश्ते में फैंस से लेकर पैपराजी तक सभी को काफी दिलचस्पी रही है। ऐसे में मलाइका-अर्जुन से जुड़ी कोई भी अपडेट सुर्खियों में जगह ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

पिछले दिनों खबर आई थी कि मलाइका और अर्जुन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने वाले हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि मलाइका और अर्जुन साथ में क्रिसमस और न्यू ईयर भी सेलिब्रेट नहीं करने वाले हैं। लेकिन अब दोनों ने ब्रेकअप की इन अफवाहों को स्टाइल में खारिज कर दिया है।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन खबरों के बीच मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। अब दोनों ने अपनी तस्वीरें शेयर कर अफवाहों का खंडन कर दिया है। तस्वीरों में दोनों को रिजॉर्ट और बीच पर एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

फोटोज में अर्जुन कपूर को व्यू एन्जॉय करते देखा जा सकता हैं। मलाइका अरोड़ा ने धूप सकते हुए पोज किया है और अपनी बेहद स्टनिंग तस्वीरों को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों से जाहिर है कि यह कपल साथ है और खुश भी है। दोनों छुट्टियों में व्यू और बीच का मजा ले रहे हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं।

मलाइका और अर्जुन पब्लिक में भले ही अपने रिश्ते और एक दूसरे के बारे में कम बात करते हों, लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं। दीवाली के समय दोनों साथ में पार्टी करते नजर आए थे।

सालों तक अफवाहों आने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को 2019 कंफर्म किया था। यह भी दोनों ने इंस्टाग्राम की मदद से किया था। दोनों ने हाथों में हाथ लिए एक फोटो पोस्ट की थी।

शहनाज ने भाई के हाथ पर छुआ सिद्धार्थ का टैटू, फोटो देख फैंस हुए भावुक

अर्जुन कपूर से पहले मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान के साथ थीं। अरबाज और मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान भी है। शादी के 17 साल बाद मलाइका-अरबाज अलग हो गए थे।

मलाइका और अर्जुन तो एक दूसरे से प्यार करते ही हैं, साथ ही दोनों के परिवार भी एक दूसरे को पसंद करते हैं। बताया जाता है कि अर्जुन कपूर का बॉन्ड मलाइका के माता-पिता के साथ काफी अच्छा है। वह अक्सर उनके साथ समय भी बिताते हैं।

Exit mobile version