Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘द लेडी किलर’ में अर्जुन का लुक देखकर मलाइका हुई फिदा, दिया ऐसा रिएक्शन

the lady killer

the lady killer

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर  की अपकमिंग फिल्म ‘द लेडी किलर’ है। इस फिल्म का ऐलान करते ही एक्टर ने फिल्म से अपना लुक शेयर किया है। जिसे अब उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर करते हुए इसे ‘वॉव’ कहा है।

‘द लेडी किलर’ से मलाइका ने अर्जुन का जो लुक दिखाया है, उसमें अर्जुन एकदम इंटेंस में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में चिल्लाते हुए दिख रहे हैं।  इस पोस्टर पर अभिनेता की तस्वीर के साथ लिखा है, ‘अविश्वास के चलते सांप अपनी पूंछ काट लेता है’। वहीं अर्जुन ने इससे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-  इसमें थ्रिल है, रोमांस है, इमोशन है, सस्पेंस है…पेश है – द लेडीकिलर। इससे पहले भी मलाइका कई बार अर्जुन की फिल्म का प्रमोशन करते  हुए पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने अर्जुन की फिल्म हालिया रिलीज हुई फिल्म पुलिस बूथ को प्रमोट करते हुए पोस्ट शेयर की थीं।

किंग खान के लिए अखिल कात्याल ने लिखी कविता, फैंस और फ्रेंड्स हुए इमोशनल

अर्जुन कपूर की आने वाली इस फिल्म को निर्देशक अजय बहल बना रहे हैं और इसे भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और किशन कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बन रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की शूटिंग और इसके रिलीज डेट से संबंधित कोई जानकारी नहीं सामने आई है। अर्जुन के अनुसार, ये आने वाली फिल्म बेहद रोमांचकारी, रोमांस, इमोशन और सस्पेंस से भरपूर है। रिपोर्ट के अनुसार, ये फिल्म एक छोटे शहर केसानोवा की दिलचस्प कहानी को ट्रैक करेगी, जिसे एक बेहद खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाएगा।

फिल्म के बारें में बात करते हुए अर्जुन कपूर पीटीआई को बताया है कि जब मैंने द लेडी किलर की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं हैरान रह गया और उन्होंने अपनी भूमिका को अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार बताया है। मैं अपने अद्भुत निर्माता भूषण, शैलेश और अजय बहल के निर्देशन में ये किरदार मेरे लिए बेहद चुतौनीपूर्ण है लेकिन इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं अपने किरदार के लिए तैयारी शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।

Exit mobile version