मनोरंजन

आदित्य रॉय कपूर के करियर को बचा ले गई Malang, कमाई इतनी बड़ी रकम

Aditya Roy Kapoor की Malang टिकट खिड़की पर जम गई है। छह दिन की कमाई के बाद इसकी जेब में 36.45 करोड़ रुपए है, जो इसकी लागत के बराबर है। जल्दी ही यह मुनाफा बटोरने लग जाएगी। वैसे बता दें कि साफ हो चुका है कि इस फिल्म से केवल और केवल आदित्य रॉल कपूर को फायदा मिल रहा है। दिशा पाटनी के नाम पर जरूर एक हिट और दर्ज हुई है लेकिन इसकी सफलता का श्रेय आदित्य के खाते में गया है। आदित्य के करियर को एक बार फिर मोहित सूरी ने नई ऊंचाई दे दी है।

मोहित की फिल्म ‘आशिकी 2’ से ही आदित्य को बतौर हीरो इस फिल्मी दुनिया में जगह मिली थी। वर्ना इससे पहले तो वो साइड रोल किया करते थे और ‘लंदन ड्रीम्स’, ‘एक्शन रीप्ले’, ‘गुजारिश’ में दिखे थे। मोहित के निर्देशन में ‘मलंग’ में फिर उन्हें अलग तरह से पेश किया गया है।

‘मलंग’ ने पहले दिन 6.71 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। इसके बाद शनिवार को इसे 8.89 करोड़ रुपए मिले। संडे इसे 9.76 करोड़ रुपए दे गया, पूरी दौड़ में इसी दिन इसकी कमाई सबसे ज्यादा थी। सोमवार को इसने लिटमस टेस्ट पार किया और 4.04 करोड़ की कमाई की। इसके बाद मंगलवार को 3.80 करोड़ रुपए इसे हासिल हुए हैं।

पहले हफ्ते में इसे लगभग 40 करोड़ रुपए हासिल होते दिख रहे हैं। इस हफ्ते इसे ‘तान्हाजी’ से भी दिक्कतें हुई हैं। बता दें कि पांचवें हफ्ते में भी अजय देवगन की फिल्म बढ़िया कमा रही है। बीते छह दिनों में ‘तान्हाजी’ लगभग दस करोड़ रुपए कमा चुकी है।

‘मलंग’ अपने दूसरे हफ्ते में भी कमाती रहेगी लेकिन इसकी लड़ाई भी आसान नहीं होना है। कल यानी शुक्रवार को ‘लव आज कल’ रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन है। इम्तियाज अली की फिल्म वही भीड़ खींचेगी जो अभी तक ‘मलंग’ की तरफ जा रही थी।

loading...
Loading...
Tags