Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मल्लिका शेरावत हुईं थी कास्टिंग काउच का शिकार, एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन हाल ही में इन्होंने एक चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसको लेकर यह चर्चा में आई हुई हैं। काफी बज क्रिएट कर रही हैं। इस दौरान मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को लेकर भी खुलकर बताया। सिर्फ इतना ही नहीं, मल्लिका शेरावत को कई बार खराब स्थिति का भी सामना करना पड़ा, खासकर मेल को-स्टार्स के साथ।

बता दें कि मल्लिका शेरावत ने करियर में काफी बोल्ड च्वॉइसेस कीं। अपनी करियर के दौरान इन्होंने ‘ख्वाहिश’ और ‘मर्डर’ जैसी फिल्में कीं। हमेशा इन्हें बोल्ड सीन्स के लिए जज किया गया। केवल ऑडियन्स ने ही नहीं, बल्कि मीडिया और को-स्टार्स तक ने इन्हें गलत तरीके से जज किया। कई ने तो इनसे ऑफस्क्रीन कॉम्प्रोमाइज तक करने के लिए पूछा।

पिंकविला संग बातचीत में मल्लिका शेरावत ने बताया, “मैंने डायरेक्टली चीजें फेस नहीं कीं। स्टारडम मेरे लिए काफी आसान रहा। मैं लकी थी और मेरे लिए चीजें खुद होती चली गईं। मैं मुंबई आई। मुझे ख्वाहिश और मर्डर फिल्म मिली। मुझे ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। लेकिन फिल्मों के बाद, क्योंकि मर्डर थोड़ी बोल्ड फिल्म थी, मेरी इंडस्ट्री में बोल्ड इमेज बन गई। कई मेल एक्टर्स ने इसका फायदा उठाने की कोशिश की। उनका कहना था कि अगर आप ऑनस्क्रीन बोल्ड हो सकती हो तो ऑफस्क्रीन क्यों नहीं?”

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नोरा फतेही की तस्वीर, फैंस को पसंद आया ग्लैमरस अंदाज

मल्लिका शेरावत ने आगे कहा कि उनमें से किसी ने भी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन पर्सोना को अलग-अलग नहीं रखा। ऐसे में मुझे कई बार बुरी स्थिति का भी सामना करना पड़ा। मैं एक मजबूत महिला हूं। मैं अपने मेल एक्टर्स से कहती थी कि माफ करिएगा, मैं कॉम्प्रोमाइज नहीं करूंगी। मैं बॉलीवुड में कॉम्प्रोमाइज करने नहीं आई हूं, करियर बनाने आई हूं। ऐसे में फिर कभी उन्होंने मेरे साथ काम नहीं किया।

Exit mobile version