Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मंच पर नारेबाजी से नाराज ममता बनर्जी, बोलीं- बुलाकर बेइज्जती करना ठीक नहीं

ममता बनर्जी Mamta Banerjee

ममता बनर्जी

कोलकाता। स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंच पर भाषण करने पहुंची। मैं आभारी हूं पीएम मोदी और सांस्कृतिक मंत्रालय का कि उन्होंने समारोह का आयोजन कराया।  तभी हाल में मौजूद कुछ लोग नारेबाजी करने लगे।  इस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि  किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं। इसके बाद वह बगैर भाषण दिए मंच से उतर आईं।

ममता ने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार के कार्यक्रम में गरिमा होनी चाहिए। यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। यह आपको किसी को आमंत्रित करने के बाद अपमान करने के लिए सूट नहीं करता है। विरोध के रूप में, मैं कुछ भी नहीं बोलूंगी। जय हिंद, जय बांग्ला।’ सीएम ममता बनर्जी को भाषण के लिए जैसे आमंत्रित किया गया तभी कुछ लोग जय श्री राम के नारे लगाने लगे।

ऑनलाइन ट्रेडिंग पर प्रतिबंध लगाये केन्द्र सरकार : बनवारी लाल कंछल

कार्यक्रम में ममता बनर्जी को लोगों को संबोधित करना था, लेकिन नारे लगने के बाद वह काफी नाराज हो गईं और महज एक मिनट से भी कम समय तक मंच पर बने पोडियम से बोलीं। इस दौरान भी उन्होंने वहां मौजूद लोगों को खूब सुनाया। इससे पहले, ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि केंद्र ने नेताजी का जन्मदिन ‘पराक्रम दिवस’ के तौर पर घोषित करने से पहले मुझसे मशविरा नहीं किया।

Exit mobile version