Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘इस दुनिया में मां से बढ़कर कुछ नहीं…’ PM मोदी से बोलीं ममता- आप थोड़ा आराम कीजिए

Mamta Banerjee

Mamta Banerjee

कोलकाता। हावड़ा स्टेशन पर पूर्वी भारत की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए वर्चुअल माध्यम से जुड़े प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) संग कार्यक्रम में शामिल हुईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने प्रधानमंत्री की मां हीराबा (Heeraba) के निधन पर दुख व्यक्त किया है। कार्यक्रम के दौरान जब केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के बाद ममता बनर्जी को वक्तव्य रखने के लिए आमंत्रित किया गया तो उन्होंने सबसे पहले हीराबा के निधन पर दुख व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री (Mamta Banerjee ) ने कहा, प्रधानमंत्री जी आपकी मां की निधन का दुखद समाचार मिला है। मेरे पास दुख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति मिले और आपको यह दुख सहने की शक्ति दें। मेरी प्रार्थना है कि आप अपनी मां को अपने काम के जरिए याद रखें। उन्होंने कार्यक्रम को छोटा करने का भी परामर्श दिया और कहा, प्रधानमंत्री जी आप पर दुखों का पहाड़ टूटा है। आप अभी-अभी अंतिम संस्कार से लौटे हैं इसीलिए आपको आराम मिलना चाहिए।

पीएम मोदी की मां हीराबा का निधन, 100 आल की उम्र में ली अंतिम सांस

अपने वक्तव्य के समापन के दौरान भी एक बार फिर उन्होंने हीराबा के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, प्रधानमंत्री सर आपकी मां के निधन पर आपके और आपके परिवार के प्रति दुख व्यक्त करने के लिए मैं कैसे कहूं मुझे समझ में नहीं आ रहा है। मुझे मेरी मां की याद आने लगी है। इस दुनिया में मां का दूसरा कोई विकल्प नहीं बन सकता। ईश्वर आपको यह दुख सहने की शक्ति दें।

पीएम मोदी की माता के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक

उल्लेखनीय है कि 100 वर्ष की आयु में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां का निधन हो गया है। आज प्रधानमंत्री को कोलकाता आना था लेकिन मां के निधन की वजह से वह अहमदाबाद चले गए और अंतिम संस्कार में शामिल हुए। जिसके बाद सीधे राजभवन में जाकर वर्चुअल माध्यम से पश्चिम बंगाल के कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने यहां पूर्वी भारत की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई।

Exit mobile version