Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से भरा पर्चा, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से भरा पर्चा

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से भरा पर्चा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन से पहले ममता बनर्जी ने शिव मंदिर के दर्शन भी किए। यहां पर ममता बनर्जी का सामना टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी से होगा। बता दें कि ममता बनर्जी मंगलवार को ही नंदीग्राम पहुंच गई थीं। यहां उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

नामांकन भरने से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शिव मंदिर पहुंच चुकी हैं। ममता बनर्जी ने मंदिर के परिसर में पहुंचने से पहले पैदल मार्च किया। ममता बनर्जी के पैदल मार्च में कार्यकर्ताओं ने खेला होबे का नारा लगाया। नामांकन से पहले ममता बनर्जी ने शिव भगवान की पूजा-अर्चना की और जलाभिषेक भी किया।

मनसुख हिरेन मौत मामला : सचिन वाझे को क्राइम ब्रांच से हटाया गया

ममता के नामांकन से पहले सुवेंदु का हमला

ममता बनर्जी के नंदीग्राम में नामांकन भरने से पहले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से मतदाता नहीं है, वह अपना वोट तक नहीं डाल सकतीं क्योंकि वह वहां एक बाहरी व्यक्ति हैं। वहीं नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि भाजपा अगर सत्ता में आई तो चिटफंड कंपनियों का शिकार हुए लोगों को उनके पैसे वापस मिलेंगे।

Exit mobile version