Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुर्गा पूजा पर रोक लगाने वाली ममता आज अपना गोत्र बता रही : मोहसिन रजा

Mohsin Raza

Mohsin Raza

पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच ममता बनर्जी द्वारा दूसरे चरण के प्रचार थमने से पहले गोत्र कार्ड चलते ही सियायत तेज हो गई है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंच से अपने गोत्र का खुलासा किया तो यूपी के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने उन पर तंज कसते हुए राजनीतिक मजबूरी करार दिया।

उत्तर प्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि “दुर्गा पूजा और मूर्ति विसर्जन पर रोक लगाने वाली ममता आज अपना गोत्र बता रही है।

मोहसिन रजा ने कहा कि “जय श्री राम और भारत माता की जय कहने वालों पर पत्थर चलवाने वाली ममता बनर्जी, जिनका गोत्र जेहादियों और घुसपैठियों से मिलता था कल तक आज वो अपना गोत्र बता रही हैं, आज वो मंदिर मंदिर जा रही हैं. यह सब करना उनकी राजनैतिक मजबूरी है। पश्चिम बंगाल की जनता सब देख चुकी है सब समझ चुकी है इसलिए उनके ये ड्रामे चलने वाले नहीं हैं, उनके सारे ड्रामे पर बंगाल की जनता विराम लगा चुकी है।”

गांव की बहू बनी निर्विरोध ग्राम प्रधान, पढ़ी-लिखी महिला बनी ग्रामीणों की पहली पसंद

नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, “मैं मंदिर गई थी पुरोहित ने पूछा कि मेरा गोत्र क्या है? मुझे याद आया कि त्रिपुरेश्वरी मंदिर में अपना गोत्र मां माटी मानुष बताया था लेकिन आज जब मुझसे पूछा गया तो मैंने कहा कि पर्सनल गोत्र शांडिल्य है लेकिन मैं समझती हूं कि मेरा गोत्र मां-माटी-मानुष है।”

Exit mobile version