मोदी पर ममता का पलटवार- विद्यासागर की मूर्ति नहीं , 200 साल की खोई विरासत लौटा दो

ममता बनर्जीममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल। अमित शाह के रोड शो के दौरान ईश्‍वरचंद्र चंद विद्यासागर की प्रतिमा तोड़े जाने के मुद्दे पर सीएम ममता ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमें पीएम मोदी आपसे विद्यासागर की मूर्ति नहीं चाहिए, हमे 200 साल की खोई हुई विरासत लौटा दो।

पीएम मोदी ने ऐलान किया कि बीजेपी सरकार उसी जगह पर पंचधातु की एक भव्‍य मूर्ति बनवाएगी

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मऊ में पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए ईश्‍वर चंद्र विद्यासागर को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने दादागीरी की और महान समाज सुधारक ईश्‍वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया। रैली में पीएम मोदी ने ऐलान किया कि बीजेपी सरकार उसी जगह पर पंचधातु की एक भव्‍य मूर्ति बनवाएगी। पीएम मोदी के इसी बयान पर ममता बनर्जी ने मथुरापुर की रैली में पलटवार किया।

ये भी पढ़ें :-अलवर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से राहुल ने की मुलाकात , न्याय दिलाने का वादा

चुनाव आयोग बीजेपी का भाई है: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीती रात हमें पता चला कि बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। हम नरेंद्र की सभा के बाद कोई रैली नहीं कर सकते हैं। चुनाव आयोग बीजेपी का भाई है, पहले यह एक निष्पक्ष आयोग था, अब देश में हर कोई कहता है कि चुनाव आयोग खुद को बीजेपी को बेच चुका है।

चुनाव आयोग के ममता ने विपक्षी दलों के नेताओं को धन्यवाद कहा

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग की कार्रवाई को लेकर विपक्षी दलों की प्रतिक्रिया के बाद उन्हें धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “मायावती, अखिलेश यादव, कांग्रेस, चंद्रबाबू नायडू का धन्यवाद। चुनाव आयोग का पक्षपाती कार्रवाई लोकतंत्र पर हमला है। जनता इसका सही जवाब देगी।

Loading...
loading...

You may also like

चुनाव परिणाम से पहले सेबी ने शेयर बाजारों की निगरानी व्यवस्था चाक-चौबंद की

🔊 Listen This News नयी दिल्ली।  नियामक सेबी