Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जानवर चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले गिरफ्तार

arrested

arrested

लखनऊ। आशियाना के औरंगाबाद जागीर इलाके में जानवर चोरी करने के शक में 19 वर्षीय मोनू रावत की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या करने वाले आरोपितों को आशियाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गए। इलाके में भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने आरोपितों को दौडाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम औरंगाबाद जागीर आशियाना निवासी सुरश रावत और मुकेश रावत बताया है।

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल की चरण वंदना करने वाले सीओ नपे

ज्ञात हो कि उसरी गांव निवासी मोनू रावत शनिवार को साथी शिवा के साथ बाइक से चारा लेने के लिए निकला था। दोनों बाइक से लौट रहे थे। इस बीच औरंगाबाद जागीर में रहने वाले सुरेश उसके भाई मुकेश और सनी रावत ने रोका। उनके साथ कुछ अन्य लोग थे। उनके सुरेश और मुकेश के सुअर भी कुछ दूरी पर चर रहे थे। सुअर चोरी की आशंका पर सुरेश, मुकेश समेत अन्य ने हमला बोल दिया।

उक्त लोगों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा। शोर सुनकर जबतक परिवारीजन और आस पड़ोस के लोग दौड़ते हमलावार भाग निकले। घायल मोनू को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां, उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

Exit mobile version