Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मंदिर के पुरोहित के घर के बाहर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार

arrested

arrested

मुरादाबाद। थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के चंद्रनगर में शुक्रवार देर रात कुछ आरोपित युवकों द्वारा मंदिर के पुरोहित के घर के बाहर की गई फायरिंग के मामले में पुलिस ने पुजारी की तहरीर पर आज सुबह अज्ञात में मामला दर्जकर किया और दोपहर बाद प्रकरण में आरोपित को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के चंद्रनगर स्थित आजाद नगर निवासी बृजमोहन जोशी ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह उत्तराखंड के रहने वाले है। कई वर्षों से वह मुरादाबाद रेलवे हरथला कॉलोनी में झंडेवाला मंदिर के पुजारी है। वह मोहल्ला आजाद नगर चंद्रनगर में सुरेश बघेल के मकान में किराए पर रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि शुक्रवार कि रात करीब 10 बजे वह अपने घर में खाना खा रहे थे।

तभी अज्ञात दो बाइक सवार आए और उनके घर के बाहर गली में उनका नाम लेकर गाली गलौज करने लगे फिर बाइक पर पीछे बैठे युवक ने तमंचे से हवाई फायर कर दिया। फायर की आवाज सुन कर आस-पड़ोस के लोग घरों से बाहर निकल आए तो मौके से दोनों युवक फायर करते हुए फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी डॉ अनूप यादव ने बताया पुजारी कि तहरीर पर आज सुबह मुकदमा दर्ज करते हुए आज नामजद आरोपित को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। आरोपित ने पूछताछ में कबूला है कि पूर्व में मंदिर में जूते पहनकर घुसने पर उसका पुजारी से झगड़ा हुआ था। अन्य आरोपितों की तालाश की जा रही है। उन्होंने कहा पूरे मामले में जांच पड़ताल करके वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

पुजारी बृजमोहन ने बताया कि हरथला रेलवे कॉलोनी निवासी पीयूष कौशिक होली के दिन मंदिर में जूते पहनकर घुस गया था। जिसको उन्होंने फटकार लगाई थी। तभी से पीयूष पुजारी से रंजिश रखने लगा था और उसने धमकी भी दी थी और उसने धमकी भी दी थी।

Exit mobile version