Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ्तार

BLO arrested

BLO arrested

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बलरई इलाके में अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या करके यमुना नदी में शव बहाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने गुरूवार को बताया कि अवैध संबंधों के शक पर पति ने पत्नी की हत्या करके शव को यमुना नदी में फेंक दिया था। फेंके गए स्थान से करीब 35 किलोमीटर की दूरी पर महिला का शव बरामद किया गया है। हत्यारोपी पति की तलाश में पुलिस सरगर्मी से जुटी हुई थी, एक सूचना के आधार पर हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया ।

मृतका के भाई ऋषिदेव की ओर से स्थानीय थाना पुलिस को अपनी बहन की हत्या किए जाने की जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने सक्रिय होकर के यमुना नदी में रेस्क्यू करा कर क्षतिग्रस्त स्थिति में शव को बरामद किया।

जिस महिला की हत्या की गई है उस महिला का नाम प्रीति यादव है। फिरोजाबाद जिले के नगला जोरे की रहने वाली 32 साल की प्रीति की शादी 15 साल पहले आगरा जिले के चित्रहाट के हरकेश के साथ हुई थी।

पति पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर के अनबन हुई जिस पर प्रीति मायके आ पहुंची। घर के लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर के वापस भेज दिया लेकिन 11 जून को इस बात की जानकारी मिली कि प्रीति की हत्या उसके पति ने करके शव को इटावा जिले में बलरई इलाके के खदिया गांव के पास स्थित यमुना नदी में फेंक दिया है।

यमुना नदी में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन करके प्रीति के शव को बरामद कर लिया है । बबूल के पेड़ के पास फंसा हुआ प्रीति का शव बरामद हो गया है। गिरफ्तार (Arrested) किए गए आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के किसी से रिश्ते थे जिसकी जानकारी होने पर उसने प्रीति की पिटाई की और उसे यमुना नदी में फेंक दिया।

Exit mobile version