Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिरफिरे ने नवजात बेटी की पटक कर की हत्या

Murder

Murder

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में एक सिरफिरे ने तीसरी बार बेटी पैदा होने पर गुस्से में आकर उसकी निर्मम हत्या (Murder) कर दी।

आरोप है कि उसने नवजात को गोद में लेते ही जमीन पर पटक दिया। इससे बच्ची जख्मी हो गई। इसके बाद इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सास ने दामाद के खिलाफ बुधवार को पूरनपुर पुलिस को तहरीर दी है।

पूरनपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर क्राइम उमेश ने कुमार ने पत्रकारों को बताया कि घटना संज्ञान में आई है,मामले की जांच की जा रही है।

पूरनपुर कोतवाली पुलिस के अनुसार खानका मोहल्ला निवासी शब्बो की शादी आठ वर्ष पूर्व सिरसा गांव के रहने वाले फरहान के साथ हुई थी। शादी के बाद शब्बो ने दो बेटियों को जन्म दिया। इसके बाद वह फिर से गर्भवती हुई। पांच दिन पूर्व प्रसव पीड़ा होने पर मायके वाले शब्बो को ससुराल से लेकर एक नर्सिंग होम पहुंचे। यहां रविवार को उसने पुत्री को जन्म दिया। शब्बो की मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि सोमवार को नर्सिंग होम के डॉक्टर की सलाह पर जज्जा-बच्चा दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती में करवा दिया गया। इसके बाद देर शाम फरहान अपनी पत्नी और बच्चे को देखने वहां पहुंचा।

इस दौरान फरहान की साली सुनैना नवजात बच्ची को लिए बैठी थी। उसने फरहान को देखते ही बच्ची उसकी गोद में दे दी। फरहान ने बच्ची को गोद में लेते हुए जैसे ही देखा कि वह बेटी है, उसे जमीन पर पटक दिया। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। बच्ची को जब उठाया गया, तब वह बेसुध हो गई थी। बच्ची की सांसें चल रही थीं। वहां मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद नवजात को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। इसके बाद सभी पीलीभीत लौट आए। इस बीच प्रसूता शब्बो की तबीयत बिगड़ गई है।

Exit mobile version