फैशन/शैलीमनोरंजनविचार

MAN VS WILD : बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत हुए घायल

मनोरंजन डेस्क.  पीएम मोदी के बाद रजनीकांत ने भी मैन वर्सेज वाइल्ड शो में हिस्सा लेने का फैसला किया है.सुपरस्टार रजनीकांत इस बार अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ की शूटिंग के चलते चर्चा में आ गए हैं.  हाल ही में खबर आई थी कि रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के शो में उनके साथ नजर आएंगे . साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेयर ग्रिल्स के इस शो की शूटिंग के बाद तस्वीर सामने आई है.  ख़बर आई है कि शूटिंग के दौरान रजनीकांत घायल भी हो गए.

बजट 2020 : बजट से जुड़ी इन पाँच आम और महत्वपूर्ण बातों को जरुर जानें 

 

बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान चढ़ाई करते वक्त रजनीकांत गिर पड़े। जिसके चलते उनका पैर मुड़ा और मोच आ गई है, वहीं कंधे पर भी चोटें आई है। जिसके चलते शूटिंग को रोकना पड़ा। उनकी हेल्थ को लेकर वन अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जगंलों में चलते वक्त रजनीकांत का बैलेंस बिगड़ गया था और उनके पैर में मोच आ गई थी, उनके कोहनी के नीचे भी खरोंचे आई है, खरोंचें ज्यादा नहीं है और वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। आपको बता दें कि रजनीकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो ब्लू कलर की जैकेट में नजर आ रहे है, और शूटिंग के लिए रवाना हो रहे है।

‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ की शुटिंग के लिए एक शेड्यूल तैयार किया गया। इस शूटिंग में बेयर ग्रिल्स के साथ 18 क्रू मेंबर्स की टीम साथ में मौजूद है। इस दौरान रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स बांदीपुर के जंगलों के साथ पर्यावरण को लेकर भी बात करेंगे। कर्नाटक के जिस जंगलों में शूटिंग की जा रही है 874.2 वर्ग किलोमीटर तक फैला हुआ है। आपको बता दें कि रजनीकांत से पहले ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आ चुके है। ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ का पीएम मोदी संग ये एपिसोड 12 अगस्त 2019 को 180 से ज्यादा देशों में डिस्कवरी नेटवर्क चैनल के जरिए दिखाया गया था।

इसकी शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट हुआ था। शूटिंग के दौरान पीएम मोदी ने बेयर ग्रिल्स को अपनी मां की यादों से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। पीएम मोदी ने बताया कि जब मैं माउंट एवरेस्ट पर चढ़ाई करके वापस घर पहुंचा तो मैनें अपनी मां को एक फोटो दिखाई… फोटो देख मेरी मां ने कहा कि तुमने अपने बाल क्यों नहीं काढ़े… मां.. मां होती है, पूरी दुनिया में मां एक जैसी होती है.. पीएम मोदी की ये बात सुनकर बेयर ग्रिल्स मुस्कराए। उनकी मुस्कुराहट को देख ऐसा लग रहा था कि पीएम मोदी की मां का किस्सा सुन उनको भी अपनी मां की याद आ गई हो.. वहीं शूटिंग के दौरान जानवरों से रक्षा करने के लिए जब बेयर ग्रिल्स पीएम मोदी को चाकू से बना एक हथियार दिया, तो पीएम मोदी वो हथियार लेने से मना कर दिया और कहा कि किसी के खिलाफ हिंसा करना मेरे संस्कार में नहीं है.. इस पर बेयर ग्रिल्स कहा कि आपकी सुरक्षा करने के लिए ये हथियार मैं ही रख लेता हूं।

 

loading...
Loading...