मेनका गांधी का विवादित बयान , ‘जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास

मेनका गांधीमेनका गांधी
Loading...

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने रविवार को फिर मतदाताओं को चेताया है। इसौली विधानसभा क्षेत्र के रसूलपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास। कहा कि कार्य कराने के लिए मैने एक मापदंड बनाया है। इसमें चार श्रेणी ए, बी, सी व डी बनाई है। 80 फीसदी से जहां ज्यादा वोट मिलेंगे वे ए श्रेणी में होंगे। इसी तरह 60 फीसदी वाले बी, 50 फीसदी वाले सी व 50 से कम वाले डी श्रेणी में होंगे।

यह भी पढ़ें:-रामपुर में हो रहा द्रौपदी का चीर हरण, सुषमा ने मुलायम को बनाया भीष्म पितामह

ए श्रेणी वालों का पहले कार्य होगा। इसके बाद बी, सी व डी श्रेणी के कार्य कराए जाएंगे। चुनाव बाद इसी आधार पर विकास कार्य कराए जाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत करने को कहा।
साथ ही अपना मोबाइल नंबर भी लोगों को देना को कहा। बताया कि लोग मुझसे सीधे बात कर सकते हैं। आपको बता दें कि अभी तीन दिन पहले मेनका गांधी के विवादित बयान का एक वीडियो वायरल हुआ था।

आपको बता दें कि इस वीडियो में भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर में इशारों में मुस्लिम मतदाताओं को चेतावनी दे रही थीं, उन्होंने कहा था कि मैं मुस्लिमों के समर्थन से जीतना चाहती हूं। अगर वह मुझे वोट नहीं करेंगे तो मैं उनकी सहायता नहीं करूंगी। उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए वहां मौजूद लोगों से ही सवाल कर दिया। कहा- ये बात सही है कि नहीं? ये आपको पहचानना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें:-आजम खान : दोषी साबित हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव, धारा 125 केस दर्ज
उन्होंने अपना भाषण जारी रखते हुए कहा था कि मैं चुनाव पहले ही जीत चुकी हूं। मैं यहां खुले दिल से और खुले मन से आई हूं। आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी। ये चुनाव है, मैं पार कर चुकी हूं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा। मेनका की ये सभा, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन के गांव में आयोजित की गई थी।

सूत्रो के मुताबिक उन्होंने कहा कि ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। मैं दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव नतीजे आएंगे। उसमें 100 वोट या 50 वोट निकलेंगे। उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरे साथ। इसलिए जब आप मेरे ही हो तो क्यूं नहीं मेरे ही रहो।

Loading...
loading...

You may also like

राजद नेता मीसा भारती बोली-मोदी डिनर की जगह स्वास्थ्य सेवाओं पर दें ध्यान

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। राष्ट्रीय