अभद्रता को विरोध करने पर महिला को किया मरणासन्न

- in क्राइम, लखनऊ
demo pic

लखनऊ। पीजीआई इलाके में गुरुवार सुबह घर से गाय चराने गयी महिला से पड़ोस के गांव के सिरफिरे ने अभद्रता की। विरोध करने पर सिरफिरे ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। लहुलूहान होकर महिला चीखने-चिल्लाने लगी। मदद की गुहार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सिरफिरे को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीजीआई इलाके के मोहद् दीन गांव निवासी राम मिलन मजदूर हैं। गुरूवार को सुबह राममिलन की पत्नी मुन्नी देवी गाय चराने के लिए निकली थीं। इसी दौरान पड़ोस के गांव में रहने वाला शिवगढ़ निवासी रामफेर मौके पर पहुंच गया। रामफेर महिला से अभद्रता करने लगा। महिला ने विरोध किया तो सिरफिरे ने महिला पर जानलेवा हमला करते हुए उसकी जमकर पिटार्ई कर दी।

ये भी पढ़ें:- स्कूली वैन बाइक को टक्कर मारते हुए डंफर में घुसी, चालक की हालत गंभीर 

आरोप है कि सिरफिरे ने महिला के सिर, चेहरे व शरीर के अन्य अंगों पर चाकू से कई वार कर दिये। खून से लथपथ महिला मदद की गुहार लगाते हुए चीखने-चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने सिरफिरे को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों ने सिरफिरे को सौंप दिया। पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
Loading...

You may also like

CM ने गौतमबुद्ध नगर में स्कूल की दीवार गिरने से दो बच्चों की मृत्यु पर जताया शोक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने