9 साल की मासूम के साथ आम बागवान ने किया दुराचार का प्रयास

9 साल9 साल

सरोजनीनगर। सरोजनीनगर इलाके में शनिवार को आम बागवान ने एक मासूम बच्ची के साथ जबरन दुराचार करने की कोशिश की। मासूम के साथ मौजूद उसके भाई ने शोर मचाया तो आवाज सुनकर उसके माता-पिता व ग्रामीण मौके पर पहुंच गये और आरोपी को पकड़कर पहले उसकी जमकर धुनाई की, बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

भाई ने किया विरोध, बच्चाया बहन को 

पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। सरोजनीनगर के नटकुर गांव मे रहने वाले किसान के मुताबिक गांव का ही राजेन्द्र कश्यप (45) शनिवार सुबह आम खिलाने के बहाने उसकी बेटी (09) और बेटे (14) को गाँव के बाहर आम की बाग में बुलाकर ले गया। किसान का आरोप है कि बाग में पहुंचते ही राजेन्द्र उसकी मासूम बेटी के साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसकी करतूत देख बच्ची और उसके भाई ने विरोध किया तो आरोपी ने दोनों की पिटाई कर दी।

पीडित पिता का यह भी आरोप है कि राजेन्द्र जबरन दुराचार करने की नीयत से बच्ची की अण्डरवियर फाड़ने लगा। किशोरी और उसका भाई विरोध करते हुए जोर-जोर से चिल्लाने लगे। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर पीड़ित के माता-पिता और ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों को आता देखकर राजेन्द्र मौके से भागने लगा। लेकिन ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पिटाई करने के बाद उसे सरोजनीनगर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी ज़रूर पढ़ें:आगरा एक्सप्रेस वे पर घटित हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व