सोचा नहीं था मुस्लिमों को पिल्ला समझने वाला व्यक्ति पीएम बनेगा : मणिशंकर अय्यर

मणिशंकर अय्यर
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। अय्यर ने पीएम मोदी के कुत्ते के पिल्ले वाले बयान को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने 2014 के पहले ये सोचा नहीं था कि एक सीएम जो मुस्लिमों को पिल्ले समझता है पीएम बन जाएगा। इस दौरान अय्यर ने पीएम के पुराने बयान का जिक्र भी किया।

पढ़ें:- राज्यसभा: विपक्ष को खुश कर रहे हैं हरिवंश, पहले ही दिन सरकार की हो गयी बेइज्जती 

मणिशंकर अय्यर ने पिल्ले वाले बयान को दोहराया

कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर के बयान को याद करते हुए कहा कि उस समय नरेंद्र मोदी से पूछा गया था कि क्या उनको दुख है कि इतने मुस्लिमों की जान की कुर्बानी देनी पड़ी 2002 में। उन्होंने कहा एक पिल्ला भी गाड़ी के नीचे आ जाए तो दिल में कुछ चोट लगती है।

अय्यर ने आगे बोलते हुए कहा कि उन्होंने सोचा नहीं कि जिस आदमी ने ऐसा कहा हो। जो 24 दिन तक मुस्लिमों के रिफ्यूजी कैंप में नहीं गया, और अहमदाबाद मस्जिद उस दिन पहुंचा जब तत्कालीन पीएम वाजपेयी आए और उनके साथ मजबूरी था।

पढ़ें:- मोदी के कैबिनेट मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने की एफआईआर दर्ज 

अय्यर का विवादों से रहा है पुराना नाता

बता दें कि अय्यर ने गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान भी पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था जिस पर राहुल गांधी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। वहीं 2014 के पहले लोकसभा चुनाव से पहले भी उन्होंने कहा कि मोदी कभी भारत के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। अगर वो चाहे तो कांग्रेस वर्किंग कमेटी में आकर चाय बेच सकते हैं।

loading...

2 thoughts on “सोचा नहीं था मुस्लिमों को पिल्ला समझने वाला व्यक्ति पीएम बनेगा : मणिशंकर अय्यर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *