Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनीष पांडे ने बताया इस प्लान के चलते मिली सफलता

Manish Pandey

मनीष पांडे

नई दिल्ली| राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले मनीष पांडे ने बताया कि टीम के बल्लेबाजों ने जोफ्रा आर्चर के खिलाफ खास रणनीति तैयार की थी और उन्होंने बाकी गेंदबाजों के लिए भी प्लान तैयार किया था।

यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम को 8 विकेट से हराया। मनीष पांडे ने इस मैच में नॉटआउट 83 रनों की बढ़िया पारी खेली और विजय शंकर (52) के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए नाबाद 140 रनों की पार्टनरशिप की। मनीष पांडे को उनकी इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इमरती देवी ने पार की राजनीतिक मर्यादा, कमलनाथ को कहा शराबी और लुच्चा-लफंगा

अपनी बेहतरीन पारी से हैदराबाद को जीत दिलाने वाले मनीष पांडे ने मैच के बाद कहा, ‘हमारे मिडिल ऑर्डर को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। यह हमारे लिए परफॉर्म करने का बढ़िया मौका था। मैं चाहता था कि बस विकेट पर रहकर अपने शॉट्स को खेल सकूं और मैं काफी खुश हूं कि मैं ऐसा कर सका। हमारे पास सनराइजर्स हैदराबाद को मैच जिताने की चुनौती थी और मैं काफी खुश हूं कि मैं ऐसा करने के बाद यहां खड़ा हूं। हमारे पास जोफ्रा आर्चर को खेलने के लिए प्लान था।

हमने यह तय किया था कि हम लेग स्पिनर और भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा रन बटोरने की कोशिश करेंगे और यह तरीका काम कर गया। मैंने जब पहली गेंद को कवर की तरफ खेला तो मैं खुद को शेप में रखने की कोशिश कर रहा था। मैं गेंद को अच्छा हिट कर रहा था और मैंने कोशिश करी कि टीम को जीत तक पहुंचा सकूं। विजय ने भी काफी समय से रन बनाने चाहते थे और इस मैच में हमारे लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए। हम इस मैच से पॉजिटिव चीजें निकालना चाहेंगे, साथ ही प्रयास करेंगे कि इस फॉर्म को बाकी टूर्नामेंट में भी जारी रख सकें।’

Exit mobile version