Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘AAP’ तोड़कर बीजेपी में आ जाओ, खत्म हो जाएंगे केस, सिसोदिया का दावा

Manish Sisodia

Manish Sisodia

नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा कि उन्हें बीजेपी की ओर से ऑफर मिला है। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने दावा किया है कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद कराने के लिए ऑफर दिया है।

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) आज गुजरात के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि वो अरविंद केजरीवाल के साथ 2 दिनों के दौरे पर गुजरात जा रहे हैं।

पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रहा था हिंदू शरणार्थी, 1998 में मिली थी भारत की नागरिकता

सिसोदिया (Manish Sisodia) ने गुजरात के लिए निकलने से पहले कहा, ‘मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- AAP तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI और ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।’

‘नहीं हुआ कोई शराब घोटाला’

मनीष सिसोदिया शराब नीति पर पहले ही कह चुके हैं कि कोई घोटाला नहीं हुआ, सब बकवास  है। सीबीआई जांच की जरूरत ही नहीं है। इसके साथ ही गिरफ्तारी के सवाल पर कहा कि बात घोटाले की नहीं है इसलिए गिरफ्तारी कर लेंगे, घोटाले की चिंता करते तो गुजरात की अवैध शराब की जांच होती। इनकी दिलचस्पी अरविन्द केजरीवाल को रोकने की है।

Exit mobile version