Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनीष के डिजाइनर लहंगे जलवे बिखेरती स्टारकिड

b-town

b-town

मुंबई| इस हफ्ते बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े इवेंट देखने मिले हैं, जहां सेलेब्स ने अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक से चार चांद लगाए हैं। मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के डिजाइनर (designer) लहंगे में नजर आईं स्टारकिड (starkid) सुहाना खान (Suhana Khan) , माधुरी (Madhuri), कियारा (kiara) का भी दिखा ग्लैमरस अवतार

सोनाक्षी सिन्हा ने दीं 70 वें जन्मदिन पर मम्मी पूनम को जन्मदिन की शुभकामनाएं

सुहाना खान(Suhana Khan)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में अपनी दोस्त की शादी में शामिल हुई थीं। इस दौरान सुहाना ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया कस्टम मेड चिकनकारी लहंगा पहना था। सफेद लहंगे में नियॉन बॉर्डर थी। मेस्सी पॉनीटेल और सिल्वर झुमके में सुहाना काफी ग्लैमरस लग रही थीं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं जॉर्जिया एंड्रियानी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में एक इवेंट के लिए मोनिशा जयसिंह की डिजाइनर गाउन पहनी थी। पिंक शेड वाली इस वन शोल्डर गाउन में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। थाई-हाई स्लिट क्रॉस पेटर्न ड्रेस के साथ गोल्डन स्टेटमेंट जूलरी पेयर की थी।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन की हुई गाउन में नजर आई थीं। फ्लॉवर इंब्रॉइडरी वाली ब्लू गाउन के साथ माधुरी ने खुले बाल रखे थे। मैचिंग ईयररिंग और मिनिमम मेकअप में माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सुष्मिता सेन ने बताया, एक आउटसाइडर होने के नाते कैसे किया बॉलीवुड इंडस्ट्री में सर्वाइ

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)

हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)ने ब्लैक मिनी ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थीं। सीक्वेन हाईनेक ड्रेस के साथ परिणीति ने स्मोकी मेकअप किया था। खुले स्ट्रेट बाल और पॉइन्टेड हील्स में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

बेबो हाल ही में वीकेंड एंजॉय करने के लिए पति सैफ के साथ आउटिंग पर निकली थीं। करीना को पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑरेंज बॉडी सूट के साथ मॉम जींस पेयर किया था। डार्क सनग्लासेस और बंधे बालों में एक्ट्रेस बेहद कूल लग रही थीं। इस लुक को बेबो ने ब्लैक पर्स, बेल्ट और ब्लैक हील्स के साथ पूरा किया था।

Exit mobile version