Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अयोध्‍या में गूंज रहे मंत्र, शुरू हुआ मेहमानों का आगमन, पीएम मोदी का इंतजार

राम मंदिर भूमिपूजन

राम मंदिर भूमिपूजन

नई दिल्ली। राम मंदिर आंदोलन की फायर ब्रांड नेत्री और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भूमिपूजन में शामिल होंगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मैं मर्यादा पुरुषोत्तम राम की मर्यादा से बंधी हूं। मुझे रामजन्मभूमी न्यास के वरिष्ठ अधिकारी ने शिलान्यास स्थली पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। इसलिये मैं इस कार्यक्रम में उपस्थित रहूंगी।

श्रीरामलला के दिव्य मंदिर निर्माण की अभिलाषा पूर्ण करने पधारे पीएम मोदी को राम भक्तों की ओर से राम-राम!

इससे पहले उमा भारती के अयोध्या में मौजूद रहकर भी राममंदिर भूमि पूजन में शामिल न होने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि शिलान्यास के समय वह अयोध्या में मौजूद रहेंगी, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते वह उस दौरान सरयू किनारे रहेंगी।

मैं मर्यादा पुरुषोत्तम राम की मर्यादा से बँधी हूँ । मुझे रामजन्मभूमी न्यास के वरिष्ठ अधिकारी ने शिलान्यास स्थली पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया है । इसलिये मैं इस कार्यक्रम में उपस्थित रहूँगी ।

https://twitter.com/beardedbohemia/status/1288855162925113344?s=20

सोमवार को उमा भारती ने अयोध्या यात्रा को लेकर ट्वीट में कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई नेताओं के कोरोना संक्रमित होने की खबर से चिंतित हूं। उन्होंने राम जन्म भूमि न्यास और पीएमओ के अधिकारियों को सूचना दी थी कि मुहूर्त पर वह अयोध्या में सरयू नदी के किनारे रहेंगी। वह अयोध्या से सभी के वापस जाने के बाद राम लला के दर्शन करेंगी।

लखनऊ से अवधपुरी के लिए रवाना हुए मोदी, रामलला के दिव्य मंदिर निर्माण की अभिलाषा होगी पूरी

उमा ने ट्वीट किया, ‘मैं भी अयोध्या न जाती किंतु मुझे आने की सूचना मिली उससे मेरा जाने का मन बना। फिर तो यह राम का, सरयू का, अयोध्या का बुलावा था। इसलिए मैं वहां पर सरयू किनारे रहूंगी और रामलला के दर्शन कर वापस लौट आऊंगी। हालांकि अब उन्होंने भूमिपूजन कार्यक्रम में जाने का फैसला किया है।

Exit mobile version