Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस दिन लॉन्च होगा Apple के ईयरबड्स-मैकबुक समेत कई धमाकेदार प्रोडक्ट्स

Apple

Apple

महीनों की अफवाहों और अटकलों के बाद Apple ने आधिकारिक तौर पर अपने दूसरे फॉल इवेंट की पुष्टि की है। क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज ने 18 अक्टूबर को अपने अक्टूबर लॉन्च इवेंट की मेजबानी करने की घोषणा की है। बता दें कि, टेक दिग्गज ने पिछले महीने आईफोन इवेंट की मेजबानी की, जिसमें आईफोन 13, आईफोन 13 प्रो, आईफोन 13 मिनी और आईफोन 13 प्रो मैक्स समेत नेक्स्ट जनरेशन के आईफोन की घोषणा की गई। चारों आईफोन भारत में उपलब्ध हैं।

अगले हफ्ते अक्टूबर में होने वाले इवेंट में, कंपनी नए मैकबुक प्रो मॉडल, एयरपॉड्स 3, मैक मिनी और बहुत कुछ की घोषणा कर सकती है। हालांकि, Apple ने उन उत्पादों का बिल्कुल खुलासा नहीं किया है जिनकी घोषणा वर्चुअल इवेंट में की जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि टेक दिग्गज ऑल-न्यू M1X प्रोसेसर से लैस मोस्ट अवेटेड मैकबुक प्रो लाइनअप की घोषणा करेगी।

IGNOU ने UG-PG जुलाई एडमिशन की बढ़ी डेट, इस वेबसाइट पर करें आवेदन

अपकमिंग मैकबुक प्रो को दो वर्जन में पेश करने के लिए इत्तला दी गई है – जिसमें एक 14-इंच और दूसरा 16-इंच की स्क्रीन के साथ होगा। पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि नए मैकबुक प्रो मॉडल आईपैड प्रो के समान एक फ्लैट-किनारे वाले डिज़ाइन को पैक करेंगे। नए मैकबुक प्रो लाइनअप में कुछ अन्य विशेषताएं शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें एक बेहतर M1X प्रोसेसर, एडिशनल जीपीयू कोर, एक एचडीएमआई पोर्ट, एक एसडी कार्ड स्लॉट, और बहुत कुछ शामिल है।

इसके अलावा, तकनीकी दिग्गज एक हाई एंड मैक मिनी की घोषणा भी कर सकती है। इस मॉडल को अधिक शक्तिशाली कहा जाता है और इसमें प्लेक्सीग्लस जैसा टॉप, कई थंडरबोल्ट पोर्ट, एक मैगसेफ़ पावर कनेक्टर, एक मैग्नेटिक चार्जिंग कनेक्टर, जैसे फीचर्स शामिल हैं।

मोस्ट अवेटेड AirPods 3 ट्रूली वायरलेस ईयरबड की भी अगले सप्ताह अक्टूबर Apple इवेंट में लॉन्च होने की संभावना है। रिपोर्ट्स की मानें तो AirPods 3 में AirPods Pro की तरह ही बिल्ट-इन फीचर्स होंगे। इनमें से कुछ विशेषताओं में शामिल हैं – स्पैटियल ऑडियो सपोर्ट, एक छोटा स्टेम, एक छोटा चार्जिंग केस, और बहुत कुछ। पिछली रिपोर्ट बताती है कि AirPods 3 एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ नहीं आएगा। AirPods 3 के बारे में अभी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Exit mobile version