Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कई बॉलीवुड हस्तियों का है ISI और पाकिस्तान से लिंक, बीजेपी उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा का दावा

कई बॉलीवुड हस्तियों का है ISI और पाकिस्तान से लिंक

कई बॉलीवुड हस्तियों का है ISI और पाकिस्तान से लिंक

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने ट्विटर पर सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि उनके पास ऐसे दस्तावेज हैं जिनसे साबित होता है कि कई बॉलिवुड हस्तियों के ISI और पाकिस्तान से लिंक हैं। हालांकि बैजयंत पांडा ने किसी भी सेलेब्रेटी का नाम नहीं लिया है। लेकिन उन्होंने ‘देशभक्त बॉलिवुड कलाकारों’ से अपील की है वो ऐसी हस्तियों के साथ काम न करें।

पांडा ने ट्वीट में बीजेपी नेता ने क्या लिखा?

पांडा ने ट्वीट में लिखा है-बॉलिवुड की कुछ हस्तियों के ऐसे पाकिस्तानियों और NRI के साथ संबंधों सनसनीखेज दस्तावेज मिले हैं जिनका जम्मू-कश्मीर में हिंसा को बढ़ावा देने में प्रमाण देने योग्य ताल्लुक है। इनके आईएसआई और पाकिस्तानी आर्मी के साथ लिंक हैं। मैं अपील करता हूं देशभक्त बॉलिवुडीज कि ऐसे लोगों के साथ काम न करें’।

जैसे ही पांडा ने ये ट्वीट किया तो उनकी पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई

जैसे ही पांडा ने ये ट्वीट किया तो उनकी पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि हमारी एजेंसीज द्वारा इस मामले की जांच कराई जानी चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने सवाल किया है कि ऐसी हस्तियों की जांच क्यों नहीं करवाई जा रही है।

सुशांत की आत्महत्या के बाद मचा है बवाल

गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के भीतर आरोपों-प्रत्यारोपों का गंभीर दौर चल रहा है। इन्हीं आरोपों की वजह से मुंबई पुलिस ने सुशांत के मामले की जांच के दौरान कई फिल्मी हस्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया है। ऐसे में बैजयंत पांडा के इस ट्वीट की वजह से माना जा रहा है कि एक नई बहस निकल सकती है।

Exit mobile version