नौटंकी देखकर लौट रहे बुजुर्ग की हत्या, पूछताछ के लिए बेटी सहित कई हिरासत में

बुजुर्ग की हत्या बुजुर्ग की हत्या

रायबरेली। नौटंकी देखकर लौट रहे बुजुर्ग की हत्या अज्ञात हमलावरों ने  कर दी। सुबह ग्रामीणों ने जब सड़क किनारे अधेड़ का क्षत-विछत शव पड़ा देखा तो बुजुर्ग की हत्या की जानकारी परिजनों व पुलिस को दी गई। घटना की खबर सुनकर जहां परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी, फारेंसिंक एक्सपर्ट की टीम सहित स्थानीय पुलिस बल ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने ग्रामीणों से घटना सम्बंधित पूछताछ करते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं एसपी ने घटना के खुलासे के लिए एसओजी प्रभारी को जांच सौंपी है। पुलिस ने मृतक की पुत्री सहित कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हैं।

ये भी पढ़ें:बीजेपी विधायक ने किया पूर्व सैन्यकर्मी की बेटी का अपहरण! 

पहले से घाट लगाये हमलावरों ने दिया बुजुर्ग की हत्या को अंजाम

सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा मटका निवासी बब्बन अली 57 वर्षीय पुत्र स्वर्गीय हसन, पूरे गजई निवासी शिवकुमार के बेटे की तिलक में नौटंकी देखने गया था। लोगों ने पूछताछ में बताया कि लगभग एक बजे तक बब्बन नौटंकी कार्यक्रम में दिखे थे, जिसके बाद बब्बन अपने घर की ओर चले आये। इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने सलोन-जगतपुर मार्ग स्थित गजई का पुरवा वाली मोड़ के समीप अधेड़ के सर पर लोहे की रॉड से वार कर उन्हें घायल कर दिया और ताबड़तोड़ वार करते हुए अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

बताया जाता है कि हमलावरों ने जाते-जाते घटना में प्रयुक्त औजार भी वही फेंक दिए। एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह, फारेंशिक एक्सपर्ट प्रभारी प्रतिभा तिवारी, क्षेत्राधिकारी, कोतवाली प्रभारी सुधीर चन्द्र पाण्डे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। इस दौरान फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस को घटना स्थल से बीयर, कोल्ड ड्रिंक, दारू की बोतल और एक टूटी सिम कार्ड बरामद हुई है। जिसे विधि विज्ञान प्रयोग शाला जांच के लिए भेजा गया है।

परिजनों ने बहन के पहले पति पर जताया शक

कोतवाली प्रभारी सुधीर चंद्र पांडे ने बताया कि मृतक के पुत्र वाहिद अली ने अपनी बहन के पहले पति मोहम्मद यासीन पुत्र मोहम्मद नसीम सहित अज्ञात लोगों पर पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी सुझाता सिंह का कहना है बब्बन अली की हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़कर मामले का खुलासा कर देगी।

loading...
Loading...

You may also like

एसटीएफ ने कुख्यात बदमाश अनिल दुबे को दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार

लखनऊ। एसटीएफ ने 25 हजार के कुख्यात बदमाश