Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ड्रिंक एंड ड्राइव में फंसे कई फिल्मी हस्तियों की हुई गिरफ्तारी रद्द किया गया लाइसेंस

celebrities drink and drive case

celebrities drink and drive case

मुंबई| साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस काव्या थापर (Kavya Thapar) को हाल ही में जुहू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने (drink and drive) और पुलिस से बदतमीजी करने का आरोप लगा है। दरअसल उन्होंने एक एक्सीडेंट (Accident) कर दिया था, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था। काव्या (Kavya) पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनका नाम ड्रिंक एंड ड्राइव (drink and drive) केस में आया हो। इससे पहले कई सितारे रहे हैं जिनपर शराब पीकर गाड़ी चलाने (drink and drive) का आरोप लगा। कुछ को तो पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। चलिए जानते हैं कौन से हैं ये सितारे|

जानिए कौन है Binod, जो सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका, बने मजेदार मीम्स और जोक्स, देखें Video

2002 में बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) पर हिट एंड रन ( Hit and run ) का मामला दर्ज हुआ था। आरोप था सलमान(Salman Khan)  ने शराब के नशे में फुटपाथ पर सोते लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी थी। इस मामले में कोर्ट में सलमान (Salman Khan)  ने बयान दिया था कि पुलिस ने मुझे गलत फंसाया है। मैंने न शराब पी रखी थी और न ही मैं गाड़ी ड्राइव कर रहा था। कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान (Salman Khan) को बरी कर दिया था। वहीं शराब के नशे में सलमान (Salman Khan) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के घर के बाहर जबरदस्त हंगामा किया था।

Salman Khan 55th Birthday: सलमान खान की जिंदगी से जुड़े कुछ तथ्य पढ़े

फिल्म बाजीगर, राजा, इश्क और रावण जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता दिलीप ताहिल (Dilip Tahil) भी ड्रिंक एंड ड्राइव (drink and drive) केस में फंस चुके हैं। अभिनेता दिलीप ताहिल (Dilip Tahil) ने शराब के नशे में एक ऑटो को टक्कर मार दी थी। जिसमें 2 लोग घायल हो गए थे। आरोप था कि ऑटो को टक्कर मारने के बाद दिलीप ने मौके से फरार होने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद एक्टर को 2018 में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने तब एक्टर का ड्राइविंग लाइसेंस 1साल के लिए सस्पेंड कर दिया था। वहीं उनपर 2500 रुपये का जुर्माना लगाया था। अब 12 साल बाद कौशिक (Ashutosh Kaushik) ने कोर्ट में भूल जाने के अधिकार के तहत याचिका दायर की। जिसमें उन्होंने उनके शराब पीकर गाड़ी चलाने (drink and drive) से जुड़े वीडियो और आर्टिकल्स हटाने का निर्देश देने की मांग की थी।

बिग बॉस 13 विनर और बालिका वधू फेम दिवगंत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भी शराब पीकर गाड़ी (drink and drive) चलाते हुए पकड़े गए थे। एक्टर को मुंबई पुलिस ने शराब के नशे में पकड़ा था। पुलिस ने उनपर दो हजार का जुर्माना लगाया था। वहीं उनका लाइसेंस जब्त कर लिया था।

टूट गई Sidnaz की जोड़ी, सिद्धार्थ के जाने से अकेले पड़ी शहनाज गिल

दूसरी ओर टॉलीवुड के यंग हीरो निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) भी शराब पीकर गाड़ी (drink and drive) चलाते हुए पकड़े जा चुके हैं। पुलिस ने निखिल (Nikhil Siddhartha) की गाड़ी जब्त कर ली थी। वहीं उनको जुर्माना भरवाकर छोड़ दिया था।मुंबई| साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस काव्या थापर (Kavya Thapar) को हाल ही में जुहू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने (drink and drive) और पुलिस से बदतमीजी करने का आरोप लगा है। दरअसल उन्होंने एक एक्सीडेंट (Accident) कर दिया था, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था। काव्या (Kavya) पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनका नाम ड्रिंक एंड ड्राइव (drink and drive) केस में आया हो। इससे पहले कई सितारे रहे हैं जिनपर शराब पीकर गाड़ी चलाने (drink and drive) का आरोप लगा। कुछ को तो पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। चलिए जानते हैं कौन से हैं ये सितारे|

बिग बॉस 2 और रोडीज 5|0 सिजन 5 जीत कर रातोंरात स्टार बने आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) को भी पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी (drink and drive)चलाते हुए पकड़ लिया था। बिग बॉस 13 विनर और बालिका वधू फेम दिवगंत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भी शराब पीकर गाड़ी (drink and drive) चलाते हुए पकड़े गए थे।

Exit mobile version