Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा के 41वें स्थापना दिवस पर अमित शाह, जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने दी बधाई

41th BJP Foundation Day

41th BJP Foundation Day

स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूं जिन्होंने अपना सर्वस्व अर्पण कर पार्टी को इस वैभव तक पहुंचाया है। भाजपा एक ऐसा संगठन है जिसके सदस्यों के लिए पार्टी ही परिवार है।

जेपी नड्डा ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पित नये भारत के स्वप्न को साकार करने के लिए हमें, सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मूलमंत्र को जीते हुए ‘सेवा ही संगठन’ के माध्यम से इसे सिद्ध करना है।

भाजपा के स्थापना दिवस पर PM मोदी बोले- कार्यकर्ताओं के दम पर पार्टी आगे बढ़ी है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर लिखा कि सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं। अपने खून पसीने से सींचकर भाजपा को विशाल वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरुषों को नमन करता हूं। राष्ट्रवादी विचारधारा, अंत्योदय के सिद्धांत व मोदी जी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भाजपा निरंतर प्रयासरत है।

बता दें कि जनसंघ से आए नेताओं ने जनता पार्टी से खुद को अलग कर 6 अप्रैल 1980 को भारतीय जनता पार्टी के नाम से सियासी पार्टी का का गठन किया था। अटल बिहारी वाजपेयी बीजेपी के पहले अध्यक्ष बने और 1984 के पहले चुनाव में पहले चुनाव में पार्टी को महज 2 सीटें मिलीं।

PM मोदी ने पांच राज्यों के मतदाताओं से रिकार्ड मतदान की अपील की

सुप्रीम कोर्ट  के आदेश के बाद बाहूबली नेता मुख्तार अंसारी  को उत्तर प्रदेश लाने की कवायद चल रही है। इस बीच मुख्तार की अवैध एंबुलेंस की जांच चल रही है। इस एंबुलेंस केस की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) को सौंपी गई है। इस बीच यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ  ने मुख्तार अंसारी की अवैध एंबुलेंस को लेकर रिपोर्ट मांगी है। यही नहीं, सीएम इस मामले को लेकर प्रमुख सचिव गृह, डीजीपी और पुलिस के आला अधिकारियों के साथ अपने आवास पर बैठक भी करेंगे और पूरे मामले पर अपडेट लेंगे। इसके साथ ही मुख्तार की एबुलेंस बरामदगी की गहन जांच होगी।

इससे पहले यूपी के पूर्व डीजीपी बृजलाल ने बड़ी साजिश की आशंका जताते हुए कहा था जिस एंबुलेंस (Ambulance) से एक हफ़्ते पहले मुख्‍तार मोहाली कोर्ट पहुंचा था वो इतनी जल्‍दी कबाड़ी जैसी कैसे बन गयी. साथ ही उन्‍होंने कहा कि मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस बदल कर उसकी जगह कोई खराब गाड़ी रखी है इसकी पूरी गुंजाइश है. इसका मकसद तमाम सुराग मिटाना हो सकता है।

Exit mobile version