Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मरियम नवाज का इमरान खान पर बड़ा आरोप- जेल के बाथरूम में लगे थे हिडेन कैमरे

मरियम नवाज का इमरान खान पर बड़ा आरोप Mariam Nawaz Imran Khan

मरियम नवाज का इमरान खान पर बड़ा आरोप

कराची। पाकिस्तान की इमरान खान सरकार पर चौतरफा हमले जारी है। इसी क्रम में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ इमरान खान पर एक के बाद एक बड़े गंभीर आरोप लगा रही हैं।

मरियम ने बताया कि इमरान खान उनसे इतने ज्यादा डर गए थे कि उन्होंने जेल की उस सेल के बाथरूम में हिडेन कैमरे लगा दिए थे, जहां उन्हें रखा गया था। मरियम ने इमरान खान की सरकार को महिला विरोधी भी बताया है बता दें कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज को पिछले साल चौधरी शुगर मिल केस में गिरफ्तार किया गया था।

मरियम नवाज ने कहा कि इमरान सरकार महिला विरोधी

बीबीसी उर्दू को दिए एक इंटरव्यू में मरियम नवाज ने कहा कि मैं दो बार जेल गई हूं। महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है अगर मैं इसके बारे में बताने लगूं तो यहां की सरकार और अधिकारी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। कोई भी महिला जो पाकिस्तान या फिर कहीं और हो वो कमज़ोर नहीं है। आज संघर्ष कर रही हूं, इसलिए मैं ये नहीं दिखाना चाहती कि मैं प्रभावित थी। मैं इसे लेकर रोना नहीं चाहती कि मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया, लेकिन मैं ये सच जरूर दुनिया के सामने लाना चाहती हूं कि जेलों में महिलाओं की हालत क्या है?

यूरोप जा रही एक नाव लीबिया के तट पर टूटी, अब तक 74 प्रवासियों की मौत

मरियम नवाज ने इमरान खान की सरकार पर करारा हमला करते हुए आगे कहा कि अगर मरियम नवाज का दरवाज़ा तोड़ा जा सकता है। अगर सच बोलने के लिए उन्हें पिता के सामने गिरफ्तार किया जा सकता है। अगर जेल की सेल के बाथरूम में कैमरे लगाए जा सकते हैं और निजी तौर पर हमले किए जा सकते हैं तो फिर पाकिस्तान में कोई महिला सुरक्षित नहीं है।

इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष ने कराची में रैली आयोजित की थी रैली

बता दें कि पिछले महीने पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष ने कराची में रैली आयोजित की थी। इस रैली में संयुक्त रूप से 11 विपक्ष पार्टियां शामिल थीं। हजारों की संख्या में समर्थक इकट्ठा हुए थे। इस संयुक्त विपक्षी गठबंधन का नेतृत्व मौलाना फजलुर रहमान कर रहे थे।

लंदन से वीडियो लिंक के जरिये इस रैली को संबोधित करते हुए नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और सेना प्रमुख पर सत्ता से उन्हें बेदखल करने की बात कही। नवाज शरीफ ने इमरान सरकार को ‘कठपुतली सरकार’ भी बताया था। इसके बाद उनकी बेटी मरियम नवाज ने कराची की रैली में कहा कि नवाज शरीफ दोबारा सत्ता में आएंगे और इमरान खान जेल जाएंगे।

Exit mobile version