Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर नए घर में दफनाया, ऊपर से कर दिया सीमेंट का प्लास्टर

murder

murder

मध्यप्रदेश के खरगोन में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है जहां प्रेमी सन्तोष ने अपनी विवाहित प्रेमिका छाया बाई को मार कर अपने नये घर में गड्ढा कर गाड़ दिया और ऊपर से सीमेंट का प्लास्टर कर दिया। यह घटना अजय देवगन की फ‍िल्‍म ‘दृश्यम’ के उस सीन की तरह लग रही है जब नए बन रहे थाने में हीरो एक लाश को दबा देता है।

छाया बाई कुछ दिनों से अपने पिता भायराम के यहां मोहनखेड़ी गांव में रह रही थी लेकिन 30 दिसम्बर को अचानक से वो पिता के घर से लापता हो गई। 3 जनवरी 2021 को परिजनों ने भीकनगांव थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई।

भाजपा नेता पर जमीन हड़पने का आरोप, पीड़ित परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास

महिला के गायब होने के साथ ही उसका प्रेमी संतोष भी गांव से गायब हो गया। ग्रामीणों और पुलिस ने कयास लगाया कि दोनों गांव छोड़कर भाग गए है। साथ ही सन्तोष का पिता किशोर भी गांव से गायब था। महिला के परिजनों ने आशंका जताई कि सन्तोष ने अपने नए घर पर छाया को कैद कर रखा है। पुलिस ने छानबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

26 जनवरी को आसपास के लोगों को सन्तोष के घर से बदबू आने लगी, इस पर पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर चेक किया लेकिन मकान खाली था पर फर्श पर सीमेंट से प्लास्टर किया हुआ था। जब वहां खुदाई की तो महिला की चूड़ी, बाली दिखे। आगे 3 फ़ीट खुदाई करने पर छाया का शव निकला जो पूरी तरह सड़ कर बदबू मार रहा था।

यूपी और उत्तराखंड समेत छह राज्यों में चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

एसडीओपी प्रवीण कुमार ने कहा कि एफएसएल टीम बुलाकर महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। केस दर्ज कर कर इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Exit mobile version