Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हिंदू बनकर महिला से किया विवाह, मौत हुई तो शव छोड़कर हुआ फरार

Love Jihad

Love Jihad

गोरखपुर। एंबुलेंस में अपनी पत्नि शव छोड़कर भागने वाले युवक के विरुद्ध लड़की के पिता ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। मामला यह है की रविवार शाम को एक युवक एंबुलेंस से महिला को लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचा। डॉक्टरों ने महिला की जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। युवक ट्रामा सेंटर में पर्ची कटाने के बहाने बाहर निकला और फरार हो गया। जब एंबुलेंस चालक के काफी देर तक इंतेजार करने पर भी युवक नहीं लौटा तो चालक ने पुलिस में सूचना दी।

मोदी सरकार में पेट्रोल-डीज़ल के दामों में ग़ज़ब का हुआ ‘विकास’: राहुल गांधी

कुशीनगर के रामकोला के मांडराय खेदू टोला निवासी इंद्रदेव ने आरोप लगाया कि युवक ने नाम और पहचान छिपाकर उनकी बेटी को प्रेमजाल में फंसाया और भगा ले गया। पिता ने युवक पर ही अनहोनी करने की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

मोदी सरकार ग़रीब किसान व मध्यम वर्ग की कमर तोड़ने में जुटी : सोनिया गांधी

चालक ने पुलिस को बताया कि युवक ने अपना नाम राजेश और महिला को अपनी पत्नी कुशीनगर की सुधा बताया था। जांच के बाद युवक के बारे में पता चला कि वह कुशीनगर के हाटा के पिपरा तिवारी गांव का मेहताब उर्फ राजेश है। पुलिस उसके गांव पहुंची तो घर पर ताला लगा था। पुलिस ने एंबुलेंस चालक से आवेदन लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अमेरिका में तनाव के माहौल पर काबू पाएंगे जो बिडेन : स्पेन

उधर, अखबारों में खबर पढ़कर बुधवार को कुशीनगर के रामकोला निवासी इंद्रदेव गुलरिहा थाने पहुंचे। उन्होंने महिला की पहचान अपनी बेटी सुधा के रूप में की। उन्होंने बताया कि सुधा की शादी आठ वर्ष पहले महराजगंज के श्यामदेउरवा निवासी पिंटू से हुई थी। पिंटू राजस्थान में मजदूरी करता था। सुधा मायके में रह रही थी।

अमेरिका में तनाव के माहौल पर काबू पाएंगे जो बिडेन : स्पेन

पिपरा गांव के लोग भी कह रहे हैं कि युवक का नाम राजेश कुमार नहीं, मेहताब है। गांव के दुर्गेश व शुभम का कहना है कि मेहताब रविवार रात आया था। सोमवार सुबह चला गया। दोपहर में पुलिस उसके घर पहुंची थी पर ताला बंद था। युवक की हरकतों से लोगों को महिला के साथ कुछ अनहोनी की आशंका हो रही है।

Exit mobile version