विवाहिता की आग में झुलसकर हुई मौत

विवाहिताविवाहिता
सरोजनीनगर। बंथरा इलाके में शुक्रवार देररात एक विवाहिता संदिग्ध हालात मे आग से झुलसकर गंभीर रुप से घायल हो गई। ससुरालीजनों ने उसे गंभीर हालात में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक विवाहिता के पिता ने अपने दामाद व उसकी माँ और देवर पर आग लगाकर बेटी की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

दहेज़ के चलते हुई मौत 

उन्नाव जिले के सोहरामऊ थानान्तर्गत चौपई गांव में रहने वाले अनन्त प्रसाद के मुताबिक उन्होंने अपनी इकलौती बेटी अल्पना (२४) का विवाह बंथरा इलाके के बनी गाँव में रहने वाले भिखारी सिंह के बेटे नीलेश धीमान के साथ 8 मई 2013 को किया था। उन्होने बताया कि अभी एक माह पहले अल्पना को बेटी हुई थी। अनन्त प्रसाद का आरोप है कि शादी के बाद से नीलेश दहेज की मांग को लेकर आए दिन अल्पना के साथ मारपीट करता था और बीते शुक्रवार को भाई आशुतोष तथा अपनी मां के साथ मिलकर अल्पना को जलाकर मार डाला।

पीड़ित के पिता ने लगाया आरोप 

अनन्त प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को उनके दामाद नीलेश ने उन्हें फोन कर के अल्पना के आग लगने से झुलसने की जानकारी दी। लेकिन जब वह बेटी की ससुराल पहुंचे तो पता चला कि अल्पना को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मगर जब वह अस्पताल पहुंचे तो उन्हें जानकारी दी गई कि अल्पना की इलाज के दौरान मौत हो गई है और उसका शव पोस्टमार्टम हाउस में है। अल्पना के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि नीलेश काफी लम्बे समय से दहेज में पांच हजार रुपये एवं बाइक की मांग कर रहा था।
loading...

You may also like

पहले ही दिन खुली आयुष्मान भारत की पोल, डॉक्टर को ही नहीं थी कोई जानकारी

लखनऊ। रविवार को उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के इदिरा