Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रेन के सामने कूद विवाहिता ने दे दी जान

Farmer dies after being hit by train

hit by train

औरैया। जिले के अछल्दा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक नवविवाहिता ने ट्रेन के सामने कूदकर जान (Suicide) दे दी, जिससे उसके शरीर के चीथड़े उड़ गये।

पुलिस सूत्रोे ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के अनुसार युवती कान में ईयर फोन लगाए हुए प्लेट फार्म नम्बर दो पर टहलते हुए फोन पर बात कर रही थी। जैसे ही डाउन लाइन पर ट्रेन आई उसने छलांग लगा दी। ट्रेन के चालक ने ट्रेन खड़ी करके सूचना स्टेशन मास्टर को देते हुए इंजन की जांच पड़ताल की, जिससे करीब 5 मिनट बाद ट्रेन रवाना हुई।

स्टेशन अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस से युवती कटी है। पायलट ने अवगत कराया था। जीआरपी पुलिस इटावा व फफूंद को सूचना दे दी गई है। पहचान होने के बाद परिजनों को सूचना दी गई।

जानकारी के अनुसार अछल्दा क्षेत्र के गांव पूर्वाथना निवासी विनोद कुमार की 22 वर्षीय पुत्री प्राची उर्फ पूजा यादव की शादी भरथना क्षेत्र के गांव नगला जादौन वैवहा निवासी मोहित कुमार के साथ हुई थी।

प्राची के भतीजे की मूल शांति का कार्यक्रम मायके में था। इसलिए उसका पति 8 अप्रैल को उसे मायका पूर्वाथना में छोड़ गया था। 9 अप्रैल को पति अपने गांव चला गया था। पत्नी मायके में ही रुक गई थीं।

Exit mobile version