Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मेरठ एक्सप्रेसवे पर कार-ट्रक में भीषण टक्कर, बच्चे समेत पांच की मौत

accident

accident

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक कार और ट्रक में सोमवार देर रात भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक कार में दो परिवार मौजूद थे जिसमें तीन बच्चे भी शामिल थे। दोनों परिवार हरिद्वार से गाजियाबाद जा रहे थे जब ये हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि दो साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को गंभीर हालत में राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

2 साल के बच्चे को लगा कोरोना का टीका, इस देश ने हासिल की बड़ी उपलब्धि

इलाज के दौरान दो पुरुष और दो महिलाओं दम तोड़ दिया। हादसा गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में हुआ। जिस ट्रक से यह हादसा हुआ, उसे पुलिस ने भोजपुर थाना क्षेत्र में पकड़ लिया। घटना के बाद पूरे परिवार में गम का माहौल है।

जिस कार का एक्सीडेंट हुआ है उसमें दो परिवारों के 3 बच्चे और 4 बड़े सवार थे। दोनों परिवार में दोनों पति पत्नी सहित 5 लोगों की मौत हो गई। 2 बच्चे अभी अस्पताल में भर्ती हैं। हादसा तब हुआ जब परिवार हरिद्वार से गाजियाबाद वापस लौट रहा था। थाना मसूरी क्षेत्र के मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Exit mobile version