Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो कारों में जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के तीन की मौत

kanwariyas

A trolley full of kanwariyas overturned

हापुड़। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के हापुड़-किठौर मार्ग पर गांव सरावनी के पास तेज रफ्तार से आ रही दो कारों में जबरदस्त टक्कर (Massive Collision) हो गई।

हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क दुर्घटना में हुई मौत को लेकर सीएम योगी ने दुःख जताया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार रात डबारसी, मसूरी गाजियाबाद निवासी जहीर अपनी पत्नी नन्नी, तथा परिवार की शहाना, मुबारिक शहजादी, आहन के साथ किठौर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही वह किठौर की तरफ से हापुड़ में गांव सरावनी के पास पहुंचे तो उनकी कार सामने से आ रही कार से टकरा गई।

बस और कार की टक्कर में तीन की मौत

बताया जा रहा है कि दोनों कार तेज रफ्तार में होने के चलते अनियंत्रित हो गईं। वैगनार कार में भी 2 लोग सवार बताए जा रहे हैं। वहीं हादसे में दो महिला नन्नी व शाहीन,जहीर समेत 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीन मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल में पहुंच गए। तीनों शव एक साथ देखकर परिजन बिलख उठे। इस दौरान अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

कार की टक्कर से पत्नी की मौत, अस्पताल में भर्ती पति ने भी तोड़ा दम

जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ में हुए हादसे के दौरान दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्विटर के माध्यम से गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवगंत आत्माओं की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Exit mobile version