Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग

fire

बागपत। तिलपनी गांव में एक पटाखा फैक्टरी में शुक्रवार को आग लग गयी। अवैध रूप से चल ही इस फैक्टरी में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस गांव में अवैध रूप से पटाखा बना रहे लोगों की तलाश कर रही है। वही फैक्टरी मालिक गांव से फरार है।

बागपत जिले के तिलपनी गांव में अवैध पटाखा फैक्ट्रियों की शिकायत जिला प्रशासन को गांव के कुछ लोगों ने की थी। लेकिन प्रशासन की और से कोई कदम नहीं उठाया गया। शुक्रवार को जब गांव की एक पटाखा फैक्टरी में आग लगी तो गांव में हंगामा खड़ा हो गया। गांव के लोग घटना स्थल की और दौड़ लिए।

ग्रामीणों का कहना था कि फैक्ट्री की आग से कई लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंचे फायरकर्मियों ने आग पर काबू पाया। बागपत सीओ व सिंघावली अहीर थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे लेकिन कोई व्यक्ति घायल नहीं मिला,वहीं फैक्ट़ी मालिक भी मौके से फरार बताया गया है।

जिस पटाखा फैक्ट्री में शुक्रवार को आग लगी व फैक्ट्री गांव के बाहर थी, जिस कारण बड़ा हादसा होने से बच गया। कुछ लोगों का कहना था कि इस फैक्ट्री में पटाखे बनाए जा रहे थे जबकि पुलिस का कहना है कि गांव के एक व्यक्ति सुखा पुत्र मोहसिन की यह फैक्ट्री है जिसने दो दिन पहले ही यहां पर पटाखे रखे थे। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Exit mobile version